Header Ads Widget

Responsive Advertisement

हॉस्टल में हिंदू युवक की बेल्ट और लात-घूसों ​से पिटाई: जूते पर नाक भी रगड़वाई.......प्लीज मुझे मत मारो...छोड़ दो

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के हॉस्टल में हिंदू युवक को पीटने का वीडियो सामने आया है। इसमें दिख रहा है कि हॉस्टल में एक छात्र युवक को बेल्ट और लात-घूसों ​से​​​​​​ पीट रहा है। युवक हाथ जोड़कर कह रहा-प्लीज मुझे मत मारो...छोड़ दो। आरोपी ने युवक को पीटने के बाद उससे अपने जूते पर नाक भी रगड़वाई। वीडियो में AMU का छात्र नेता फरहान जुबेरी भी बैठा नजर आ रहा है। घटना 23 जून की है। वीडियो आज सामने आया है।

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित युवक का नाम आकाश है, जबकि आरोपी छात्र का नाम जैद मोहम्मदी है। आकाश प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है। महेशपुर गांव के पास उसके दोस्त का एक होटल है। मारपीट करने वाले छात्र इस होटल पर अक्सर शराब पीने के लिए आते थे।

युवक ने छात्रों को शराब पीने से रोका था। इसके बाद छात्र उससे काफी नाराज हो गए थे। रंजिश मानने लगे थे। जिसके चलते आरोपियों ने उसे 23 जून को बुलाया था। हॉस्टल में ले जाकर पीटा। उस वक्त मामला पुलिस तक भी पहुंचा था। पुलिस ने पीड़ित और आरोपियों पर 151 की कार्रवाई की थी। बाद में आकाश को छोड़ दिया गया था। घटना के बाद से आकाश शहर से गायब है। उसका फोन भी बंद आ रहा है।

करणी सेना के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ज्ञानेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि हिंदू युवक के साथ AMU के छात्र युवक के साथ मारपीट कर रहे हैं। उसे पीट रहे हैं। यह बेहद शर्मनाक है। अगर पुलिस ने जल्दी कार्रवाई नहीं की, तो करणी सेना खुद कार्रवाई करने के लिए बाध्य होगी। आंदोलन किया जाएगा।

AMU के प्रॉक्टर प्रो. वसील अली ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। इसमें यह स्पष्ट नहीं हो रहा है कि यह किस जगह का वीडियो है।जांच के आधार पर यूनिवर्सिटी के नियमानुसार सख्त कार्रवाई की जाएगी।

वहीं, सीओ थर्ड अशोक कुमार सिंह ने बताया कि वीडियो पुलिस को मिला है। इसमें एक महीने पहले विवाद हुआ था। पीड़ित की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। अगर, पीड़ित तहरीर देगा तो मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments