Header Ads Widget

Responsive Advertisement

किशोरी की दुष्कर्म के बाद हत्या; अर्धनग्न हालत में मिला शव; हाथ-आंखों में ठोंकी कील

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में शुक्रवार दोपहर घर से लापता हुई 15 वर्षीय किशोरी का अर्धनग्न शव गांव के बाहर चरी के खेत में मिला। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। किशोरी की दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या की गई है। डॉग स्क्वायड व फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीमें जांच में जुटी है। मौके पर पहुंच आईजी ने जल्द घटना के खुलासे के निर्देश दिए हैं।

टूंडला थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 15 वर्षीय किशोरी ने हाल ही में कक्षा 10 की परीक्षा पास की थी। शुक्रवार दोपहर दो बजे तक वह घर में ही थी। उसके बाद वह गांव में ही चल रही भागवत कथा में भाग लेने गई थी। इसके बाद वह लापता हो गई। परिजनों ने पहले समझा गांव में ही किसी के घर होगी। काफी समय तक जब वह घर नहीं लौटी तो परिजनों को चिंता हुई। परिजनों ने गांव में पड़ोसियों, उसकी सहेलियों आदि से जानकारी ली, किंतु उसका कही पता नही चला। परिजन रात भर उसकी हर संभव स्थान पर तलाश करते रहे।

शनिवार सुबह एक ग्रामीण शौच के लिए गया तो चरी के खेत में उसका शव पड़ा देखा तो हतप्रभ रह गया। उसने परिजनों को खेत में किशोरी का शव पड़े होने की जानकारी दी। मौके पर ग्रामीण एकत्रित हो गए। खेत में किशोरी अर्धनग्न मृत पड़ी थी, इससे प्रतीत हो रहा था कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है। उसके गले में दुपट्टा पड़ा व गले में चोट के निशान थे। 

सूचना पर थाना प्रभारी प्रवीन कुमार पुलिस फोर्स सहित पहुंच गए। इसके साथ ही डॉग स्क्वायड व फिंगर प्रिंट एक्पर्ट टीमों ने पड़ताल की। घटना की जानकारी पर आईजी दीपक कुमार, एसपी सिटी सर्वेश मिश्रा, सीओ अनिवेश कुमार पहुंच गए। मृतका के पिता गिरीशचन्द्र ने हत्या व दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है।

 मृतका किशोरी के परिवार की महिलाओं ने बताया कि मौके पर उन्होंने देखा कि उसके मुंह से झाग निकल रहे थे। मुंह में कपड़ा ठूंसा था। उसके हाथों में कीले चुभोई गईं थीं। इतना ही नहीं कील से उसकी आंखें निकाली गईं थी तथा वह अर्द्धनग्न हालात में पड़ी थी।

किशोरी की दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में आईजी दीपक कुमार के निर्देश पर अधिकारियों ने घटना के खुलासे के लिए पांच टीमें गठित की गई है। इस बीच पुलिस के हाथ कुछ अहम सुराग भी लगे हैं। पुलिस संदिग्धों से पूछताछ कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही घटना के खुलासा कर दिया जाएगा।


Post a Comment

0 Comments