Header Ads Widget

Responsive Advertisement

ससुराल में घुस कर गर्लफ्रेंड संग रंगरेलियां मना रहा था पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष, ससुराल वालों ने जमकर कूटा

राजस्थान के सवाई माधोपुर में एक युवक-युवती की खंभे से बांधकर पिटाई (Rajasthan Lover Beaten News) का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा कि दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़की की शादी भी हो चुकी थी। हालांकि, उनके बीच प्यार कम नहीं हुआ। युवती अपने ससुराल में थी फिर भी युवक को उससे मिलने ऐसी इच्छा जगी कि वो उसके ससुराल ही पहुंच गया। इसके बाद जो कुछ हुआ वो चौंकाने वाला था। आखिर क्या था पूरा मामला जानिए।

बताया जा रहा कि प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा ही थी, अभी वो एक-दूसरे की आगोश में थे। तभी लड़की के ससुराल वालों ने उन्हें रंगे हाथ पकड़ लिया। इसके बाद दोनों की जमकर पिटाई की गई। उन्हें पहले खंभे से बांधा गया फिर लोगों ने उन्हें पीटा। यही नहीं आरोपी युवक को नग्न भी कर दिया गया। पूरी घटना का वीडियो भी वायरल किया गया है।

युवती के ससुराल वालों के मुताबिक, आरोपी युवक को पहले भी चेतावनी दी गई थी। यही नहीं उसके साथ मारपीट भी हुई थी। उस समय युवक की पिटाई के बाद पंचायत कर लड़के को चेतावनी दे गई। उसके बाद भी लड़का फिर से युवती के ससुराल आ गया। जैसे ही ससुराल वालों को इसकी भनक लगी तो उन्होंने युवक-युवती को रंगरलियां मनाते रंगे हाथों पकड़ लिया और पिटाई की।

पूरी घटना का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा, जिसमें युवक-युवती नजर आ रहे। ये वायरल वीडियो गंगापुर सिटी सदर थाना क्षेत्र के कुनकटा गांव का बताया जा रहा। हालांकि, यह वीडियो कब और कहां का है, इसकी पुष्टि एनबीटी नहीं करता। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है युवक और युवती दोनों रोते हुए नजर आ रहे। युवती कह रही है भाई छोड़ दीजिए, लेकिन एक युवक ने उसको पकड़ रखा है। वो कह रहा कि इन दोनों के फोटो खींच लो फेसबुक पर डालने लायक।

एक और वीडियो में आरोपी युवक हाथ जोड़े हुए नजर आ रहा। गांव के ही कुछ लोग उससे पूछताछ करते हुए दिख रहे। वीडियो में एक शख्स बोल रहा कि पहले मना किया गया था फिर भी आया। इस बार तुझे छोरी ने बुलाया या खुद आया। युवक ने कहा कि मैं खुद ही आया हूं।

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी युवक दौसा जिले का रहने वाला है। आरोपी पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष भी बताया जा रहा है। उसका नाम भूरसिंह डाई बताया जा रहा है। हालांकि इस वायरल वीडियो को लेकर अभी तक थाने पर मामला दर्ज नहीं किया गया है।

Post a Comment

0 Comments