Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में चाकू की नोक पर लूट ली किशोरी की अस्मत: बोला- गला काट दूंगा

प्रयागराज के करछना इलाके में बीती रात घर के बरामदे में सो रही किशोरी के साथ गांव के युवक ने चाकू की नोक पर रेप किया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया। उसके भागने के बाद किशोरी चीखी तो घर के लोग आ गए। किशोरी के हालत देख घरवालों के पैरो तले से जमीन खिसक गई। आज पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया।

यमुनानगर के करछना थाना अन्तर्गत एक गांव में बीती रात एक 16 वर्षीय किशोरी अपने घर के बरामदे में सो रही थी। उसी दौरान गांव का ही एक युवक आया और उससे जोर जबरदस्ती करने लगा। किशोरी ने चीखने की कोशिश की तो उसने किशोरी का मुंह दबाकर गले पर चाकू रख दिया और धमकी दी कि अगर उसने शोर मचाया तो वह किशोरी का गला काट देगा। गले पर चाकू रखकर आरोपी युवक ने किशोरी के साथ रेप किया और धमकी देते हुए चला गया।

उसके जाने के बाद डरी सहमी किशोरी चीखने लगी। उसके चीखने चिल्लाने की आवाज सुन परिजन जग गए। किशोरी ने अपनी मां से आपबीती बताई तो वह अवाक रह गई। घटना की जानकारी अन्य परिजनों को दी। मां की तहरीर पर आरोपी अखिलेश कुमार यादव के खिलाफ करछना थाने में रेप, धमकी समेत अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज कर लिया गया। करछना थाना प्रभारी विश्वजीत सिंह ने बताया कि एफआईआर दर्ज का ली गई है। आरोपी की तलाश की जा रही है। पीड़िता का मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कराना है।

Post a Comment

0 Comments