Header Ads Widget

Responsive Advertisement

मुस्लिम युवती होटल में प्रेमी संग मिली: समुदाय विशेष के युवकों ने दोनों को पकड़कर पीटा

'द केरल स्टोरी' फिल्म के बाद शहरों में संप्रदायिक मामले सामने आने लगे हैं। पहले जहां हिजाब खींचने के मामले आए। अब बरेली में अलग-अलग समुदाय के प्रेमी युगल होटल में मिले। युवती के समुदाय के लोगों को पता चला तो वह मौके पर पहुंचे। दोनों को होटल के कमरे में पकड़ लिया। दोनों को पीटा। युवती के समुदाय के लोगों ने वीडियो बनाई। उसे सोशल मीडिया पर भी पोस्ट कर दिया। मामले में पुलिस का कहना है कि इसमें कोई तहरीर नहीं आई है।

24 साल की मुस्लिम समुदाय की एक युवती शाहजहांपुर की रहने वाली है। युवती का रेलवे के कर्मचारी युवक से अफेयर चल रहा है। दोनों बरेली के सुभाषनगर थाना क्षेत्र में लसानी गेस्ट हाऊस पहुंचे। जहां दोनों ने किराए पर कमरा लिया। यह जानकारी मुस्लिम समुदाय के युवकों को मिली। मौके पर पहुंचकर दोनों की होटल के कमरे में ही पिटाई कर दी। हंगामा हुआ तो सुभाषनगर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

युवती डरी और सहमी हुई थी, जैसे ही युवती के समुदाय के लोग पहुंचे तो वीडियो बनाने लगे। युवती ने कहा कि मैं अपनी मर्जी से यहां आई हूं, यह मेरा प्रेमी है। मैं कोई गलत काम नहीं कर रही। जिसके बाद युवती की वीडियो बनाते हुए नाम और पता पूछा जाता है।

युवती कहती कि मैने कोई गलत काम नहीं किया, युवती ने आगे कहा कि मेरी वीडियो न बनाई जाए, फोटो नहीं खींचा जाए। उसके बाद भी मुस्लिम समुदाय के लोग नहीं माने।

लोगों ने युवक को भी पीटा। युवक ने अपना नाम और पता बताते हुए कहा कि हम दोनों दोस्त हैं। जिसके बाद युवक से कहा कि तेरी क्या रिश्तेदारी है, तेरा धर्म अलग है, तू यहां क्या करने आया है। इस पर आगे लोगों ने युवक से कहा कि मिलना है तो युवती के घर जाकर मिल, यहां होटल में क्या कर रहा है।

यहां गलत काम नहीं तो और क्या होगा। युवक भी माफी मांगता रहा। इस दौरान पूरे घटनाक्रम की वीडियो बनाई गई, फिर इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दी गई। प्रसारित वीडियो हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं के पास पहुंची। जिसके बाद उन्होंने वीडियो को ट्वीट कर अफसरों से मामले में कार्रवाई की मांग की है। इंस्पेक्टर सुभाषनगर का कहना है कि यह वीडियो तीन दिन पहले की है। इसमें कोई कार्रवाई नहीं की गई, दोनों बालिग थे। कोई तहरीर भी नहीं आई।

Post a Comment

0 Comments