Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में अफसर ने विवाहिता से किया दुष्कर्म, आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया

प्रयागराज: अल्लापुर में एक विवाहिता से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप बस्ती में तैनात ऑडिट अफसर गनेश प्रताप सिंह पर है। पीड़िता का कहना है कि धोखे से होटल में ले जाकर आरोपी ने बीयर पिलाकर उससे दरिंदगी की। इसके बाद अश्लील वीडियो भी बना लिया और मोबाइल छीनकर भाग निकला। पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है।

पीड़िता हमीरपुर की रहने वाली है और उसका अपने पति से केस चल रहा है। उसका आरोप है कि आरोपी ने उसे फोन किया और 22 अप्रैल को अपनी रिसेप्शन पार्टी का न्योता देकर प्रयागराज बुलाया। केस के सिलसिले में वह 21 अप्रैल को ही आ गई। शाम पांच बजे के करीब आरोपी उसे सिविल लाइंस में मिला जहां से अल्लापुर स्थित एक होेटल ले गया।

इसके बाद पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। होश आने पर खुद को निर्वस्त्र पाया। विरोध पर आरोपी ने अश्लील वीडियो दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। फिर नशीला पदार्थ मिलाकर बीयर पिला दी और दुष्कर्म किया। इसके बाद मोबाइल छीनकर भाग गया। जार्जटाउन एसओ धीरेंद्र सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है।

सूत्रों के मुताबिक, पहले आरोपी और पीड़िता शहर में ही रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करते थे। एक महिला दोस्त के जरिये दोनों की मुलाकात हुई थी। इसी दौरान आरोपी का चयन हो गया, जबकि पीड़िता की शादी हो गई। एक खास बात यह है कि पीड़िता पहले भी दुष्कर्म व सामूहिक दुष्कर्म के दो मुकदमे दर्ज करा चुकी है।

Post a Comment

0 Comments