Header Ads Widget

Responsive Advertisement

गुंडा से माननीय....फिर माफिया बनने वाले अतीक पर बनेगी वेबसीरीज! रिसर्च टीम के शहर आने की चर्चा सरगर्म

प्रयागराज : माफिया अतीक अहमद और उसके भाई खालिद अजीम उर्फ अशरफ की हत्या इस वक्त दुनिया में चर्चा का विषय है। गुंडा से माननीय और फिर माफिया बनने वाले अतीक ने करीब चार दशक तक आतंक कायम कर रखा था।

तमाम पुराने घटनाक्रम ऐसे हैं जिनकी चर्चा लोगों को झकझोर देती है खूनी खेल से लेकर सियासत में मजबूत दखल और फिर जेल के भीतर की बादशाहत के माफिया के किस्से अब सुने सुनाए जा रहे हैं। अतीक के आतंक पर ही एक एक्शन वेब सीरीज बनाए जाने की चर्चा है। शनिवार को मुंबई से फिल्म निर्माता-निर्देशक की रिसर्च टीम के शहर आने की चर्चा सरगर्म रही।

मुंबई से आई रिसर्च टीम माफिया अतीक अहमद, उसके अपराध, उसके परिवार और फिर काल्विन अस्पताल में हुए अंत से जुड़ी जानकारी जुटाएगी। वेब सीरीज का नाम चकिया अथवा उससे मिला जुला हो सकता है। इस सीरीज में अतीक के खिलाफ दर्ज मुकदमों, उससे पीड़ित लोग, अपराध करने के तरीके, अरबों रुपये की संपत्ति बनाने और सफेदपोश से लेकर अन्य प्रभावशाली लोगों के गठजोड़ अलग-अलग एपिसोड में दिखाया जाएगा।

वेब सीरीज के लिए एक्शन, थ्रिलर, सस्पेंस, माफियागिरी और आतंक की स्क्रिप्ट इस तरह तैयार की जाएगी कि वह भी ‘मीरजापुर’ जैसी फेमस हो सके। अतीक के अलावा उसके भाई अशरफ, एनकाउंटर में मारे गए बेटे असद, गुर्गों के कुख्यात होने का प्रसंग रहेगा। समय-समय चुनावी सभा और सार्वजनिक स्थान पर अतीक के संबोधन कोट के रूप में वेब सीरीज का हिस्सा होंगे। उसके कुछ फिल्मी हस्तियों से भी अच्छे संबंध को भी सीरीज में परोसने की कोशिश होगी। हालांकि अभी वेब सीरीज बनाने के लिए किसी ने पुलिस से अनुमति नहीं ली है।

Post a Comment

0 Comments