Header Ads Widget

Responsive Advertisement

अतीक अहमद के कार्यालय में मिले खून के धब्बे मामले में चौंकाने वाला खुलासा; यह बात आई सामने

अतीक अहमद के चकिया स्थित कार्यालय में खून के धब्बे मिलने के मामले में करीब-करीब पुलिस खुलासे के करीब है। सूत्रों का कहना है कि यहां खून नशड़ी युवकों की लड़ाई में बहा था। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास घूमने वाले तीन नशेड़ियों को उठाकर पूछताछ की तो यह बात सामने आई। फिलहाल उनसे पूछताछ चल रही है।

हिरासत में लिए गए युवकों से पूछताछ में सामने आया है कि नशे के लती कुछ युवक अक्सर खंडहर में तब्दील इस कार्यालय में आया करते थे। वह यहां बैठकर नशा करते थे। कई बार वह नशे की लत पूरी करने के लिए कार्यालय में पड़े सरिया व अन्य सामान चोरी कर लेते थे।

यह भी बात सामने आई कि घटना के दो दिन पहले भी यहां कुछ युवक आए थे। बताया जा रहा है कि इनके बीच किसी बात को लेकर विवाद भी हुआ था। आशंका है कि इसी विवाद में एक-दूसरे पर चाकू से हमला किया गया जिसमें कोई घायल हुआ। घायल के जान बचाकर इधर-उधर भागने पर ही जगह-जगह खून बिखर गया और फिर सुबह सनसनी फैल गई। सूत्रों का कहना है कि पुलिस फिलहाल उस युवक की तलाश में जुटी है, जो चोटिल हुआ। इसके लिए हिरासत में लिए युवकों से पूछताछ के साथ ही अतीक के कार्यालय के आसपास स्थित भवनों पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी खंगाल रही है।

Post a Comment

0 Comments