Header Ads Widget

Responsive Advertisement

गुड्डृ मुस्लिम की गर्लफ्रेंड फिर हुई फरार, मह‍िला के शौहर और बेटों ने भी काम छोड़ा

प्रयागराज: उमेश पाल और उनके दो सरकारी गनर की हत्या में शामिल कुख्यात बमबाज गुड्डू मुस्लिम की तलाश में जुटी पुलिस को पता चला है कि उसकी प्रेमिका फिर घर छोड़कर भाग निकली है। अलग-अलग दुकान पर काम करने वाले उसके बेटों ने भी काम छोड़ दिया है और घर पर नहीं रह रहे हैं। जबकि उसका शौहर वारदात के बाद से मोहल्ले में नजर नहीं आया है।

पुलिस का कहना है कि पांच लाख के इनामी गुड्डू मुस्लिम की प्रेमिका शाहगंज थाना क्षेत्र के मछली बाजार इलाके में रहती है। उस महिला की उम्र करीब 40 साल है और उसका शौहर भी अतीक गैंग से जुड़ा रहा है और बम बनाने में माहिर है। इसी के चलते उनकी गहरी दोस्ती हुई और फिर गुड्डू उसके घर आने-जाने लगा था।

इसी बीच महिला और गुड्डू के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। इसका पता चलने पर महिला का अपने शौहर से झगड़ा भी होता था। वह परिवार का खर्च उठाने में कमजोर था, जिस कारण महिला समेत अन्य लोगों की आर्थिक मदद गुड्डू करता था। महिला के चार बेटे हैं, जिसमें दो नाबालिग हैं। बड़ा बेटा मटन की दुकान पर बकरा काटने का काम करता है। जबकि उससे छोटा चिकन शाप पर मुर्गा काटता है। तीसरा बेटा एक मिठाई की दुकान पर काम करता था।

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले पुलिस टीम को पता चला था कि फरार गुड्डू ने अपनी प्रेमिका के घर पर किसी खास व्यक्ति के जरिए संदेश भिजवाया है। इसी आधार पर छानबीन शुरू हुई तो पता चला कि प्रेमिका घर में ताला लगाकर भाग निकली है। दुकानों पर काम करने वाले बेटे भी नजर नहीं आ रहे हैं। ऐसे में उसकी फिर से तलाश शुरू हो गई है। इससे पहले भी पुलिस गुड्डू की प्रेमिका से पूछताछ की थी, लेकिन उस वक्त कोई खास जानकारी नहीं मिली थी। मगर इस बार उसके घर छोड़कर भागने से गुड्डू से संपर्क होने की आशंकाओं को बल मिल रहा है।

Post a Comment

0 Comments