Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में युवती से घर में घुसकर युवती से रेप: छह महीने पहले आरोपी के बड़े भाई ने की थी अश्लील हरकत

प्रयागराज के कोरांव थाना क्षेत्र में एक युवक ने आधी रात युवती के घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर पीड़िता के साथ गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। युवती को मेडिकल चेकअप के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया है। वहीं आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है।

यमुनानगर के कोरांव थाना क्षेत्र के देवघाट इलाके में रहने वाला एक परिवार मेहनत मजदूरी करके भरण पोषण करता है। बीती रात दंपत्ति अपनी रिश्तेदारी में कार्यक्रम में गया था। घर में उसकी 20 साल की बेटी और बूढ़ी मां थी। रात में 12:00 बजे के आसपास गांव का युवक मोनू उर्फ जमालुद्दीन उसके घर में घुस गया। दादी के बगल में सो रही 20 साल की लड़की का मुंह दाबकर बगल के कमरे में खींच ले गया। वहां पर उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। मौका पाकर जब युवती चिल्लाई तो गाली गलौज की और जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया। शोर-शराबा होने पर आसपास के लोग जुटे। सच्चाई का पता चला। उसके बाद सुबह गांव वालों के साथ युवती राव थाने पहुंची। वहां पर उसने आरोपी के खिलाफ नामजद तहरीर दी। पुलिस ने उसकी शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर उसे मेडिकल चेकअप के लिए भेज दिया। यह भी पढ़े- प्रयागराज में माशूका के घर पर मिलने गया था प्रेमी; गर्लफ्रेंड के घरवालों ने खंभे से बांधकर पीटा

लड़की के पिता ने आरोप लगाया कि 6 महीने पहले आरोपी मोनू उर्फ जमालुद्दीन का बड़ा भाई बबलू भी उसकी लड़की के साथ अश्लील हरकत कर चुका है। जिसकी उसने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसके बावजूद उसके छोटे भाई ने बीती रात उसकी बेटी के साथ गलत काम किया। 

Post a Comment

0 Comments