Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में 5वी के छात्र से इंटर के तीन छात्रों ने बाथरूम में किया अप्राकृतिक दुष्कर्म

प्रयागराज: यमुनापार के घूरपुर इलाके में स्थित एक इंग्लिश मीडियम स्कूल में शनिवार को 5वी कक्षा में पढ़ने वाले एक छात्र के साथ इंटरमीडिएट के 3 लड़कों ने बाथरूम में ले जाकर कुकर्म किया। पुलिस ने पूरे मामले को पहले स्थानीय दबाव के कारण दबाने की कोशिश की, लेकिन जब पीड़ित पक्ष की ओर से किसी भी समझौते से इंकार कर दिया गया। तब जाकर आखिर में दो नामजद व एक अज्ञात छात्र के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। दो आरोपी छात्रों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

यमुनानगर के घूरपुर थाना क्षेत्र के गौहनिया इलाके में स्थित एक इंग्लिश मीडियम इंटर कॉलेज में क्षेत्र के एक कस्बे का रहने वाला 11 साल का बच्चा पांचवी कक्षा में पढ़ता है। पीड़ित परिवार के मुताबिक शनिवार को दोपहर बाद जब छुट्टी हुई तो बच्चे ने स्कूल के बाहर मिले पैरेंट्स से बताया कि उसके साथ स्कूल में डर में पढ़ने वाले 3 लड़कों ने बाथरूम में ले जाकर अप्राकृतिक दुष्कर्म किया है। यह सुनकर पैरेंट्स के पैरों तले से जमीन खिसक गई। पेरेंट्स स्कूल में जाकर बच्चे द्वारा बताई गई।

घटना के बारे में प्रधानाचार्य से शिकायत की तो वह आनाकानी करने लगे। उसके बाद परिजनों ने थाने जाकर इस संबंध में लिखित शिकायत की, लेकिन पुलिस ने समझौते की राह अपनाई और देर शाम तक समझौते का प्रयास जारी रहा। आखिरकार जब परिजनों ने समझौते से स्पष्ट मना कर दिया और मामला आला अधिकारियों तक पहुंच गया। तब घूरपुर पुलिस ने इंटर में पढ़ने वाले 2 नामजद और एक अज्ञात छात्र के खिलाफ अप्राकृतिक दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं की। विद्यालय के प्रिंसिपल ने बताया कि आरोपी छात्रों को स्कूल से निष्कासित कर दिया गया है।

Post a Comment

0 Comments