Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में डीसीएम में ठूस-ठूस कर लदे 22 से ज्यादा गोवंश बरामद; 15 गायों की मौत

प्रयागराज: गंगानगर के थरवई इलाके के डेरागदाई गांव के जंगल में शनिवार को गोतस्कर गिरोह पकड़े जाने के डर से एक डीसीएम में लदे 22 से ज्यादा गोवंशजों को लावारिस छोड़कर फरार हो गए। डीसीएम में गोवंश इस कदर ठूस ठूस कर भरा गया था, कि उसमें लदी 15 गायों की मौत हो गई। 7 को जिंदा बरामद किया गया है। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने जेसीबी की मदद से सभी को डीसीएम से नीचे उतारा। पुलिस गोतस्करो की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़े- प्रयागराज में 5वी के छात्र से इंटर के तीन छात्रों ने बाथरूम में किया अप्राकृतिक दुष्कर्म

गंगानगर के थरवई थाना क्षेत्र के हाइवे से लगे गांव डेरा गदाई के जंगल में ग्रामीणों ने एक लावारिस डीसीएम ट्रक खड़ा देखा। ट्रक में गोवंश लदे हुए थे। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद डीसीपी गंगानगर अभिषेक अग्रवाल, एसीपी जंग बहादुर यादव और थरवई थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस के अनुसार हंडिया कोखराज हाइवे पर शनिवार को एक लावारिस डीसीएम ट्रक खड़ा मिला। उसमें 22 गोवंश लदे थे। ग्रामीणों और जेसीबी की मदद से सभी गोवंशजो को उतारा गया। जिनमें से 15 गायों की मौत हो चुकी थी। मात्र सात जीवित बची थी।

एसीपी जंगबहादुर यादव ने बताया कि ऐसा लगता है कि गोवंश तस्करो को भनक लग गई थी कि पुलिस उन्हें पकड़ने वाली है। इसी डर से वह सब जंगल के रास्ते भाग रहे थे। ट्रक की बॉडी का पीछे से बगल का हिस्सा टूट गया। जिससे उसमे लदे गोवंश ट्रक से बाहर गिरने लगे। यह देख गोवंश तस्कर ट्रक वही छोड़कर भाग निकले। गाड़ी नंबर के अनुसार तस्करों और चालक की खोजबीन की जा रही है। गायों के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments