Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में हेलीकॉप्टर से विदा हुई दुल्हन; दादा का पूरा हुआ सपना, वीडियो बनाते रहे गांव के लोग

प्रयागराज के पंडित का पुरा गांव में आज शनिवार को एक बेटी हेलीकॉप्टर से विदाकर होकर अपने पति के घर पहुंची। दूल्हा हेलीकॉप्टर से ही शादी रचाने के लिए कल शाम को दुल्हन के घर पहुंचा था। रात भर हेलीकॉप्टर दुल्हन के घर पर ही था। सुबह पूरी रीति रिवाज से दुल्हन स्वाति दुबे हेलीकॉप्टर से विदा हुईं।

पति का घर तो महज पांच किलोमीटर पर ही था लेकिन शौक ऐसी थी कि इस दूरी के लिए लाखों का हेलीकॉप्टर बुक किया गया था। यह पहला मौका था जब क्षेत्र में कोई बेटी हेलीकॉप्टर से विदा होकर अपने ससुराल पहुंची थी। दरअसल, स्वाति दुबे के दादा लालजी का सपना था कि उनकी पोती की विदाई हेलीकॉप्टर से विदा हो। बस इसीलिए हेलीकॉप्टर बुक किया गया था। यह दृश्य देखने के लिए बड़ी संख्या में आस पास के लोग जुटे थे।

शुक्रवार को प्रयागराज के पंडित का पुरा गांव में बारात आई थी। शादी समारोह तो साामन्य ही रहा लेकिन दूल्हा नए अंदाज में अपने ससुराल पहुंचा। पूरा गांव इस पल को देखने के लिए उत्सुक दिखा। शादी लखनऊ के बीएसएनएल आफिस में कार्यरत अंकित तिवारी की थी। शादी मऊआइमा के खरगापुर गांव की रहने वाली स्वाति दुबे से हुई।

हेलीकॉप्टर से विदाई का दृश्य देख रहे लोगों ने इसे अपने मोबाइल में भी कैद किया। यहां मंदिर के ऊपर पुष्पवर्षा की गई जो दृश्य ही बिल्कुल अलग रहा। बता दें कि हेलीकॉप्टर के लिए एसडीएम सोरांव डॉ. कंचन की ओर से अनुमति दी गई थी।। दूल्हे अंकित तिवारी का कहना है कि यह पल हमेशा के लिए यादगार होगा

Post a Comment

0 Comments