Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज के होटल में युवती के साथ गैंगरेप, दोस्तों के साथ मिलकर पति ने दिया घटना को अंजाम

प्रयागराज: कोतवाली के चौक में 25 वर्षीय युवती से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में महिला का पति भी शामिल था। उसके ही कहने पर उसके दोस्त रेहान ने नौकरी के बहाने युवती को होटल में ले गया था। जहां तमंचा दिखाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

बेनीगंज निवासी युवती ने चार फरवरी को एक नामजद समेत तीन पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। जांच में जुटी पुलिस ने नामजद आरोपी रेहान व पीड़िता के पति टिंकू अग्रहरि निवासी शाहगंज को हिरासत में ले लिया था। एसीपी कोतवाली सत्येंद्र प्रसाद तिवारी ने पूछताछ शुरू की तो दोनों ने जुर्म कबूल करते हुए घटना में शामिल अपने एक साथी मंगरू का नाम बताया, जिसके बाद उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया।

पूछताछ में रेहान ने पुलिस को बताया कि उसे पीड़िता के पति टिंकू ने मोबाइल नंबर दिया था। इसके बाद उसने युवती से व्हाट्सएप पर चैट शुरू की और फिर नौकरी दिलाने के बहाने उससे बातें करने लगा। करीब 20 दिनों से यह सिलसिला चल रहा था और इसी दौरान युवती ने उससे मुसीबत में होने की बात कहकर 20 हजार रुपये मांगे। 

याेजना के मुताबिक, शनिवार को फोन कर उसने युवती काे बुलाया। इसके बाद सिविल लाइंस से उसे उसकी ही स्कूटी से लेकर लोकनाथ चौराहे के पास स्थित होटल में बहाने से ले गया। वहां दोनों अन्य आरोपी पहले से मौजूद थे जिसके बाद असलहा दिखाकर उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। एसीपी ने बताया कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्हें मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments