Header Ads Widget

Responsive Advertisement

कमरे में 3 छात्रों संग आपत्तिजनक स्थिति में थी छात्रा, रात में अचानक खुली मां की नींद, देखकर पैरों तले खिसकी जमीन

गाजियाबाद के नगर कोतवाली क्षेत्र में किराये के मकान में रहने वाली 16 साल की किशोरी से बीकॉम द्वितीय वर्ष के तीन छात्रों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोप है कि तीनों छात्रों ने पहले किशोरी की अश्लील वीडियो बना ली और पांच माह तक वायरल करने की धमकी देकर वारदात को अंजाम दिया। किशोरी की मां ने तीनों छात्रों के खिलाफ नगर कोतवाली में तहरीर दी है। वहीं, पुलिस तीनों छात्रों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

मूलरूप से सुल्तानपुर निवासी महिला ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह परिवार के साथ किराये पर एक मकान में रहती हैं। इसी मकान में दूसरी मंजिल पर बुलंदशहर निवासी तीन लड़के भी किराये पर रहते हैं। तीनों गाजियाबाद के एक कॉलेज में पढ़ते हैं। किशोरी की मां का कहना है कि शुक्रवार देर रात उनकी आंख खुली तो बेटी कमरे में नहीं मिली। 

उसकी तलाश में वह छत पर गई तो पता चला कि किशोरी आपत्तिजनक स्थिति में छात्रों की कमरे में है। बेटी ने बताया कि तीनों छात्रों ने ब्लैकमेल कर उसे कमरे में बुलाया था। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को हिरासत में ले लिया है।

 पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार किशोरी का परिवार पांच साल से इस मकान में किराये पर रह रहा है। जबकि छात्रों ने सात माह पूर्व कमरा किराये पर लिया था। किशोरी ने पुलिस को बताया कि उसकी पहचान छात्रों से पांच माह पहले हुई थी। जान पहचान होने पर उन्होंने उसे कमरे में बुलाया और उसके साथ अश्लील हरकतें कर वीडियो बना ली। 

इसके बाद उस वीडियो को वायरल करने का डर दिखाकर दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर जान से मारने की भी धमकी दी। ऐसे में बदनामी के डर से उसने किसी को कुछ नहीं बताया। एसीपी नगर अंशु जैन ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। सभी के मोबाइल फोन की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments