Header Ads Widget

Responsive Advertisement

2 साल के बच्चे के साथ प्रयागराज आ रही थी महिला; साथी संग मिलकर TTE ने चलती ट्रेन में किया गैंगरेप

उत्तरप्रदेश के संभल में चलती ट्रेन लिंक एक्सप्रेस में महिला के साथ गैंगरेप की बड़ी घटना हुई है. घटना राजघाट से अलीगढ़ रेलवे स्टेशन के बीच की है. फर्स्ट एसी के केबिन में टीटीई ने अपने एक साथी के साथ वारदात को अंजाम दिया है. महिला की शिकायत पर जीआरपी ने टीटीई को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, एक अन्य आरोपी की तलाश जारी है. महिला अपने 2 साल के बच्चे के साथ प्रयागराज जा रही थी.

घटना 16 जनवरी की है. लेकिन महिला ने 5 दिन बाद 21 जनवरी को जीआरपी थाना चंदौसी में मुकदमा दर्ज कराया. इससे पहले पीड़िता ने 20 जनवरी की शाम रेलवे के कस्टमर केयर नंबर 139 पर शिकायत भी दर्ज कराई. शनिवार की शाम एसपी जीआरपी मुरादाबाद अपर्णा गुप्ता रेलवे स्टेशन पहुंचीं और महिला के बयान लिए. महिला को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया है.

जानकारी के मुताबिक महिला अपने दो साल के बच्चे के साथ संभल के चंदौसी रेलवे स्टेशन से सूबेदारगंज (प्रयागराज) जाने के लिए लिंक एक्सप्रेस ट्रेन का इंतजार कर रही थी. इसी दौरान चंदौसी रेलवे स्टेशन पर पोस्टेड टीटीई राजू सिंह उसके पास पहुंचा. बातचीत कर उसे एसी के फर्स्ट कोच में बैठने को कहा. इसके कुछ देर बाद टीटीई अपने साथी के साथ कंपार्टमेंट में पहुंचा और महिला के साथ गैंगरेप किया. मुरादाबाद के सीओ जीआरपी देवीदयाल ने बताया कि घटना एसी कोच में हुई है. पीड़िता ने गैंगरेप की FIR कराई है. महिला चंदौसी की रहने वाली है. टीटीई भी वहीं पोस्टेड है. उसको गिरफ्तार कर लिया गया है.

बच्चे को ऊपर की सीट पर लिटाया

महिला ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि टीटीई ने मुझे कुछ खाने को दिया. जिसके बाद मुझे चक्कर आने लगा. मैंने कहा मुझे चक्कर क्यों आ रहा है. इस पर टीटीई ने कहा कि रात के 10 बज रहे हैं, शायद आपको नींद आ रही होगी. उसने कहा कि आप सो जाओ, और हंसते हुए उसने दरवाजा बंद कर दिया. दरवाजे पर पर्दा लगा दिया और लाइट बंद कर दी. मेरे 2 साल के बच्चे को ऊपर वाली सीट पर लिटा दिया. उसके बाद दोनों ने मेरे साथ गैंगरेप किया.

जब मुझे होश आया तो मैं डरी हुई थी. मैं दूसरे एसी कोच में जाकर महिला यात्रियों के साथ बैठ गई. 17 जनवरी की सुबह साढ़े पांच बजे सूबेदारगंज पहुंची. पहले लोकलाज के चलते कोई शिकायत नहीं की. पति को वारदात के बारे में बताया तो उन्होंने 20 जनवरी की शाम रेलवे के कस्टमर केयर नंबर 139 पर शिकायत दर्ज कराई.” इसके बाद शनिवार को पति के साथ चंदौसी जीआरपी थाने पहुंची और घटना की तहरीर दी. जीआरपी ने तहरीर के आधार पर आरोपी टीटीई व एक अज्ञात के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Post a Comment

0 Comments