Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज: रात में दोस्तों संग की शराब पार्टी, आपसी झगडे में सिर पर हीटर मारकर दर्दनाक हत्या

प्रयागराज: छतनाग मार्ग स्थित बाजार में फुटवियर गोदाम के अंदर युवा कारोबारी अंकित अग्रवाल की इलेक्ट्रिक हीटर से मारकर हत्या कर दी गई। शराब पार्टी के दौरान झगड़ा होने पर अंकित को पीटा गया था। सुबह दुकान के एक नौकर से सूचना पाकर शहर से घरवाले आए और पुलिस को बताया। तीन के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

जानसेनगंज पान दरीबा निवासी रामकृष्ण अग्रवाल के छोटे बेटे 30 वर्षीय अंकित अग्रवाल और बडे़ मुदित अग्रवाल ने छतनाग के तिवारी मार्केट में फुटवियर की दुकान खोल रखी है, यहीं गोदाम भी बनाया है। जहां कभी-कभी अंकित रात को रुकता था। पिछले दो दिनों से अंकित घर नहीं गया था। सोमवार सुबह मुदित को दुकान के कर्मचारी सुमित ने फोन कर बताया कि गोदाम में अंकित का रक्त रंजित शव पड़ा है।

उसने बताया कि झूंसी के नैका मकीन गांव निवासी भीम यादव और उसके दो साथी यहां पार्टी करने के लिए अंकित के साथ थे। सुमित ने पुलिस को बताया कि सब बैठकर शराब पी रहे थे तभी भीम और उसके साथियों से अंकित की बहस होने लगी थी। कुछ देर बाद वह घर चला गया इसके बाद सुबह आया तो शव पड़ा था। थाना प्रभारी वैभव सिंह ने बताया कि अंकित के सिर पर चोट थी। पास में ही इलेक्ट्रिक हीटर पड़ा था। उस पर खून लगा था। आशंका है कि उसी से मारा गया है। सीसीटीवी फुटेज से मदद मिलेगी।

Post a Comment

0 Comments