Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में छात्र ने फंदे से लटककर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- सॉरी मम्मी, मै पापा के....

प्रयागराज: कर्नलगंज बड़ी बगिया मोहल्ले में किराये के कमरे में रहने वाले 19 वर्षीय बीएससी के छात्र अमन मौर्या ने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। उसने सुसाइड नोट में लिखा था कि सॉरी, मम्मी... मैं पापा के पास जा रहा हूं। छात्र पढ़ाई करने के लिए परिवार से दूर किराये पर कमरा लेकर रह रहा था। छात्र की मौत से परिवार में मातम छाया है। बेटे की मौत की खबर से मां बदहवास हो गई।

थरवई में कछियांव निवासी माता प्रसाद का निधन हो चुका है। उनका पुत्र अमन मौर्या फाफामऊ स्थित श्याम प्रसाद मुखर्जी डिग्री कॉलेज में बीएससी का छात्र था। वह कर्नलगंज में बड़ी बगिया मोहल्ले में किराये के कमरे में रहकर पढ़ाई करता था। फतेहपुर जनपद का राजेंद्र प्रसाद सालभर से उसका रूम पार्टनर है। गुरुवार को अमन रोज की तरह कोचिंग गया और 10 बजे वहां से कमरे पर लौटा। फिर रूम पार्टनर राजेंद्र प्रसाद विश्वविद्यालय चला गया। दोपहर ढाई बजे वह कमरे पर लौटा तो दरवाजा भीतर से बंद था।.

यह भी पढ़े- प्रयागराज में मामा ने भांजी के साथ बनाए शारीरिक संबंध; गर्भपात भी कराया

दरवाजा नहीं खुलने पर दोस्त ने दी भाई को सूचना

दरवाजा नहीं खुला तो दोस्त राजेंद्र ने अमन के भाई को फोनकर बुलाया। उन दोनों ने किसी तरह खिड़की से झांका तो अमन फंदे से लटका दिखा। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। ईश्वर शरण चौकी प्रभारी इंद्रेश ने धक्का देकर दरवाजा खोला तो अंदर अमन का शव पंखे में बंधे चादर के फंदे से लटका था। उसने आत्महत्या कर ली थी।

 

पुलिस को सुसाडइ नोट मिला जिसमें केवल एक लाइन लिखी थी, सॉरी मम्मी, मैं पापा के पास जा रहा हूं। अमन की आत्महत्या ने उसके भाई और मां को गहरे सदमे में डाल दिया। मां को गहरा आघात पहुंचा है। पहले पति का निधन हो गया और अब बेटा भी चला गया। मां का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है।

Post a Comment

0 Comments