Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में 11वीं के छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या; 10वीं की छात्रा से था प्रेम संबंध

प्रयागराज: जिले के गंगानगर के बहरिया इलाके में कक्षा 11 में पढ़ने वाले सत्यम बिंद ने पेड़ में रस्सी बांधकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसकी लाश सराय मदन गांव के राजवंती इंटर कॉलेज के पीछे मिली। पुलिस को उसके जेब में सुसाइड नोट मिला जिससे पता चला कि उसका प्रेम संबंध हाईस्कूल की छात्रा से था। उसे स्कूल के पीछे छात्रा के साथ पकड़े जाने के बाद पीटा गया था। इसी वजह से दुखी होकर उसने जान दे दी।

पलीतापुर गांव निवासी रामप्रसाद बिंद के चार बच्चे हैं। बड़ा बेटा 17 वर्षीय सत्यम धमौर गांव स्थित मां कौशल्या देवी रमा रानी इंटर कॉलेज में 11वीं कक्षा में पढ़ाई कर रहा था। रात में घर में भोजन के बाद वह सोने चला गया था। फिर देर रात पता नहीं कब चुपके से निकल गया, परिवार के लोगों को भनक तक नहीं लगा। सुबह लोगों ने घर से करीब ढाई किलोमीटर दूर सराय मदन गांव में राजवंती देवी बालिका इंटर कॉलेज के पास पेड़ से युवक का शव लटकते देखा तो पुलिस को सूचना दी। इस दौरान मृतक की पहचान सत्यम के रूप में हुई।

छानबीन के दौरान पुलिस को उसकी पैंट की जेब में सुसाइट नोट मिला। जिसमें एक लड़की के नाम के साथ लिखा था... मैं तुमको बहुत चाहता हूं, तुम्हें पत्नी मान चुका हूं लेकिन तुम्हारे पिता मुझे देखकर नाराज होते हैं। डांटते और फटकारते हैं। मैं तुमको पा नहीं सकता इसलिए जान दे रहा हूं। पुलिस को पता चला कि सत्यम को गुरुवार दोपहर बालिका इंटर कॉलेज की एक छात्रा के साथ स्कूल के एकांत में पकड़ा गया था। तब स्कूल कर्मियों ने उसे थप्पड़ मारे और लिखवा लिया था कि वह उस लड़की से मिलने के लिए नहीं आएगा।

Post a Comment

0 Comments