Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में सेक्सटॉर्शन में फंसा प्रतियोगी छात्र; पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा


प्रयागराज. प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले एक छात्र अभिषेक तिवारी को एक लड़की ने होनेट्राप में फंसा लिया. उसने लड़की से पीछा छुड़ाने के लिए परिचितों और दोस्तों से उधार लेकर हजारों रुपए भी उसे दिए, लेकिन उसके बाद भी जब ब्लैकमेलिंग बंद नहीं हुई तब युवक ने अपने ही अपहरण का ड्रामा किया. लेकिन शिवकुटी थाना पुलिस और एसओजी टीम ने 24 घंटे के अंदर फर्जी अपहरण कांड का खुलासा कर दिया. पुलिस ने अपने अपहरण की झूठी सूचना देने वाले प्रतियोगी छात्र को भी गिरफ्तार कर लिया है.

गौरतलब है कि 19 जनवरी को प्रतियोगी छात्र अभिषेक तिवारी के पिता ज्योतिष कुमार तिवारी ने बेटे की अपहरण की रिपोर्ट शिवकुटी थाने में दर्ज कराई थी. उनके मुताबिक उनके बेटे ने ही उन्हें फोन कर यह सूचना दी थी कि ब्लैक रंग की कार में आए तीन लोगों ने उसका अपहरण कर लिया और उसे छोड़ने के लिए दो लाख की फिरौती मांग रहे हैं. अभिषेक तिवारी मूल रूप से अंबेडकर नगर जिले के मनवा रतनपुर गांव पोस्ट जलालपुर सहरा का रहने वाला है, जो गोविन्दपुर मोहल्ले में हनुमान मन्दिर के पास किराए पर रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करता है. उसने 19 जनवरी को दोपहर 2.30 बजे शिवकुटी थाना पुलिस व अपने परिजनों को सूचना दी थी कि उसका तीन अज्ञात व्यक्तियों ने अपहरण कर लिया है. उसे काले रंग की डिजायर कार में ले जाकर सूनसान स्थान में रखा गया है.

इसके बाद शिवकुटी थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर एसओजी की मदद से अभिषेक तिवारी की तलाश में जुट गई. पुलिस ने 24 घंटे के अन्दर उसे सकुशल बरामद कर लिया गया. डीसीपी सिटी संतोष कुमार मीणा के मुताबिक इस मामले में पुलिस अब खुद के अपहरण की झूठी सूचना देने और पुलिस को परेशान करने के मामले में प्रतियोगी छात्र अभिषेक तिवारी के खिलाफ भी नियमानुसार विधिक कार्रवाई की तैयारी कर रही है.  

Post a Comment

0 Comments