Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में अधिवक्ता के अपहरण की सनसनीखेज घटना: परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

प्रयागराज के जिला न्यायालय से लौट रहे एक अधिवक्ता का पुरानी रंजिश में अपहरण किये जाने की घटना सामने आई है। लापता अधिवक्ता की मोटरसाइकिल, बैग, आधार कार्ड और मोबाइल लावारिस अवस्था में करछना थाना क्षेत्र के पनासा गांव के सामने पुलिया पर मिला है।

परिवार के लोगों ने तीन लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। प्रयागराज की यमुनानगर अंतर्गत मांडा थाना क्षेत्र के असोला गांव निवासी आशुतोष द्विवेदी पुत्र अश्वनी कुमार द्विवेदी जनपद न्यायालय और तहसील मेजा में वकालत करते हैं।

परिवार वालों का मुताबिक 19 जनवरी को सुबह वह मोटरसाइकिल से जनपद न्यायालय गए थे। उसके बाद वापस नहीं लौटे। रात भर उनकी खोजबीन की गई 20 जनवरी को भी उनकी खोजबीन जारी रही। देर शाम आशुतोष द्विवेदी की मोटरसाइकिल बैग मोबाइल और आधार कार्ड करछना थाना क्षेत्र के पनासा गांव के सामने पुलिया पर पड़ा मिला। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने सब कुछ अपने कब्जे में लेकर वापस लौट गई। पिता अश्विनी कुमार द्विवेदी ने करछना थाने में तहरीर देकर गांव के ही 3 लोगों के खिलाफ पुरानी रंजिश में अपहरण करने का आरोप लगाया है।

साथ ही हत्या की आशंका जताई है। पिता का कहना है कि आशुतोष द्विवेदी जनपद न्यायालय गए थे वहां से शाम को घर लौट रहे थे। रास्ते में करछना के समीप से उन्हें अगवा कर लिया गया। पुलिस ने पिता की तहरीर पर अधिवक्ता के अपहरण की एफआइआर दर्ज कर ली है और उनकी खोजबीन की जा रही है। थाना अध्यक्ष करछना विश्वजीत सिंह का कहना है कि मुकदमा दर्ज हो गया है। छानबीन की जा रही है। पुलिस टीमें लगाई गई हैं। जल्दी पूरी घटना का खुलासा हो जाएगा।

Post a Comment

0 Comments