Header Ads Widget

Responsive Advertisement

7 महीने की बेटी को छोड़ आशिक संग फरार हुई मां, ऐसे मिली दर्दनाक मौत, 20 दिन पहले ही प्रेमी से हुई थी मुलाकात

शाहजहांपुर : 20 दिन पहले युवक के संपर्क में आने वाली महिला अपनी 7 महीने की बेटी को घर छोड़कर चली गई। लखनऊ-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर बाइक अनियंत्रित होने से दोनों गिर गए। पीछे से आ रहे ट्रक की टक्कर से दोनों घायल हो गए। महिला की इलाज के दौरान राजकीय मेडिकल कालेज में मृत्यु हो गई।

अल्हागंज थाना क्षेत्र के साहबगंज मुहल्ला निवासी रवि कुमार की पत्नी नीरज देवी का कांट थाना क्षेत्र में मायका है। 20 दिन पहले रोजा थाना क्षेत्र के जमुका गांव निवासी आकाश के संपर्क में आ गई थी। गुरुवार रात नीरज अपनी सात माह की बेटी को ससुराल में छोड़कर आकाश के साथ चली गई। स्वजन ने उसकी तलाश करने के बाद अल्हागंज थाने में अज्ञात युवक पर बहला-फुसलाकर भगा ले जाने की प्राथमिकी पंजीकृत कराई।

शुक्रवार सुबह रोजा थाना क्षेत्र में लखनऊ-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित दून स्कूल के पास बाइक तेज गति से होने की वजह से ब्रेकर पर अनियंत्रित हो गई। जिससे दोनों सड़क पर गिर गए। पीछे से आ रहे ट्रक ने नीरज देवी को कुचल दिया जबकि आकाश भी चपेट में आने से घायल हो गया। पुलिस ने दोनों को राजकीय मेडिकल कालेज में भर्ती कराया जहां नीरज देवी की मृत्यु हो गई। आकाश ने बताया कि नीरज ने ही उस पर भगाने के लिए दबाव बनाया था। ऐसा न करने पर उसने जहरीला पदार्थ खाकर जान देने की धमकी दी थी। प्रभारी निरीक्षक प्रदीप सहरावत ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी पंजीकृत है।

Post a Comment

0 Comments