Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज महापौर पद के लिए चुनाव लड़ेंगे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद के बेटे योगेश मौर्य? अचानक चर्चा में आया नाम

इस माह की शुरूआत में ही प्रयागराज में महापौर का पद पहली बार अन्य पिछड़ा वर्ग के खाते में गया। हालांकि मेयर आरक्षण को लेकर कुछ लोग कोर्ट में चले गए। मंगलवार 27 दिसंबर को इस संबंध में कोर्ट का निर्णय भी आ सकता है। निकाय चुनाव में भाजपा में टिकट के दावेदारों की संख्या बढ़ती जा रही है। इन्हीं दावेदारों में अब डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के पुत्र योगेश मौर्य का नाम भी सामने आया है। हालांकि योगेश का नाम समर्थकों की तरफ से उछाला गया है। सोशल मीडिया के माध्यम से भी इसे पार्टी नेता खूब शेयर भी कर रहे हैं।

 

इसी वर्ष योगेश मौर्य 30 वर्ष के भी हुए हैं। ऐसे में एकाएक मेयर पद के लिए उनके नाम का सामने आना भी बड़ा दांव माना जा रहा है। भाजपा पार्षद मनोज कुशवाहा कहते हैं कि प्रयागराज की सीट जब ओबीसी के खाते में चली ही गई है तो योगेश मौर्य एक सुयोग्य उम्मीदवार हो सकते हैं। उन्होंने सोशल मीडिया में योगेश मौर्य की तस्वीर भी जारी की है। पार्षद पवन श्रीवास्तव ने कहा कि निश्चित ही योगेश मौर्य को चुनाव लड़ाया जाना चाहिए।

बता दें कि प्रयागराज में मेयर पद केे लिए अब तक जो नाम सामने आए हैं, उसमें पूर्व विधायक दीपक पटेल, डॉ. विक्रम सिंह पटेल, अवधेश चंद्र गुप्ता, अनामिका चौधरी, कविता यादव, विवेक जायसवाल, पदुम जायसवाल, अनीता सचान, संतोष सिंह पटेल, मनोज कुमार कुशवाहा, रामानंद पाल आदि के नाम प्रमुख रूप से शामिल है।


Post a Comment

0 Comments