Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में डॉक्टर ने तीमारदार को लात-घूंसे से पीटा; सोशल मीडिया पर वीडियों वायरल

प्रयागराज: थाना क्षेत्र के कौड़िहार स्थित निजी नर्सिंग होम में डॉक्टर ने तीमारदार को पीट दिया। बिल को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था। पीड़ित ने थाने पहुंचकर शिकायत भी की, लेकिन बाद में उनके बीच समझौता हो गया।

थाना क्षेत्र के कौड़िहार स्थित निजी नर्सिंग होम में डॉक्टर ने तीमारदार को पीट दिया। बिल को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था। पीड़ित ने थाने पहुंचकर शिकायत भी की, लेकिन बाद में उनके बीच समझौता हो गया। रूपेश त्रिपाठी पुत्र रामकृष्ण त्रिपाठी कौड़िहार बाजार का रहने वाला है। उसने अपनी पत्नी को इलाज के लिए पास ही स्थित एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया था। मंगलवार को बिल को लेकर उसकी डॉक्टर से विवाद हो गया।

 

इसी दौरान डॉक्टर ने उसे पीटना शुरू कर दिया। पहले थप्पड़ मारे और फिर लात-घूंसे बरसाए। इसी दौरान किसी ने वीडियो बना लिया और फिर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। उधर, घटना के बाद भुक्तभोगी शिकायत लेकर नवाबगंज थाने पहुंच गया। प्रकरण की जानकारी के बाद इंस्पेक्टर अनूप सिंह ने आरोपी डॉक्टर को भी थाने बुलाकर पूछताछ की। हालांकि बाद में दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया। इंस्पेक्टर ने बताया कि दोनों पक्षों ने लिखित में दिया है कि उनके बीच किसी तरह का विवाद नहीं है। इसके बाद उन्हें घर भेज दिया गया। 

Post a Comment

0 Comments