Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में झाड़ियों से मिला युवक का शव: पास में मिली बाइक, परिजनों ने किया ये खुलासा

 


घूरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत नरसिंहपुर गांव के पास शुक्रवार को सड़क के किनारे संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने शव की शिनाख्त कराई। पुलिस का कहना है कि जांच पड़ताल की जा रही है। यह भी पढ़े- प्रयागराज में दिनदहाड़े युवक को किया अगवा; पीट-पीटकर ले ली जान: घर से 20 किमी दूर फेंका शव

घूरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत नरसिंहपुर गांव के पास स्थानीय लोगों ने सड़क के किनारे झाड़ियों में एक युवक का शव देखा और कुछ दूर पर क्षतिग्रस्त मोटरसाइकिल भी पड़ी पाई गई। जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची घूरपुर पुलिस ने शव को झाड़ियों से बाहर निकालकर युवक के शव की पहचान कराई गई। कुछ लोगों ने बताया कि युवक थाना क्षेत्र के ही एक ईंट भट्ठे पर मुंशी का कार्य किया करता था।

वहां मौजूद प्रभारी निरीक्षक घूरपुर अश्वनी कुमार ने बताया कि शव की पहचान खीरी थाना क्षेत्र के धंधुआ गांव के रहने वाले हरि भान यादव के रूप में की गई है। उनके परिजनों को भी पुलिस ने सूचना दे दी है। जबकि घटनास्थल पर ही मौजूद नरसिंहपुर गांव के राधेश्याम पटेल व अन्य लोगों ने बताया कि शायद किसी अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से उक्त युवक की गंभीर चोट लगने के कारण मौत हुई होगी। लेकिन घूरपुर पुलिस अन्य बिंदुओं पर भी जांच पड़ताल कर रही है।  

Post a Comment

0 Comments