Header Ads Widget

Responsive Advertisement

शराब पीने के दौरान बड़ा पैग बनाने को लेकर हुआ झगड़ा, दोस्त ने ईंट से कूचकर मार डाला


कानपुर में ईंट से कूचकर हुई सिक्योरिटी गार्ड की हत्या अपार्टमेंट में काम करने वाले उसके दोस्त ने ही की थी। शनिवार को पुलिस ने मर्डर केस का खुलासा कर दिया। पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच शराब पीने के दौरान बड़ा पैग बनाने को लेकर झगड़ा हुआ था। इसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि दोस्त ने ईंट से कूचकर गार्ड को मार डाला। इसके बाद मौके से भाग निकला। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

शराब पीने को लेकर हुई थी बहस

गोविंद नगर थाना प्रभारी धनंजय पांडेय ने बताया कि गोविंद नगर टी-ब्लॉक में श्याम कृपा अपार्टमेंट है। 22 दिसंबर को सिक्योरिटी गार्ड नौबस्ता संजय गांधी नगर के रहने वाले चंद्र प्रकाश (55) की हत्या कर दी गई थी। सुबह अपार्टमेंट में काम करने वाले लोग पहुंचे तो खून से लथपथ शव मिला था। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सिर कूचकर हत्या करने की पुष्टि हुई थी।

हत्या कर गांव भाग गया राजू

जांच के दौरान सामने आया कि उसका साथी मऊ का रहने वाला सिक्योरिटी गार्ड राजू, हत्याकांड के बाद से लापता है। पुलिस ने राजू के बारे में पड़ताल की तो ठेकेदार ने बताया कि राजू के पास मोबाइल नहीं है। एक बार मजदूरी का पैसा राजू की पत्नी के बैंक खाते में भेजा था। पुलिस बैंक से पूरी डिटेल निकालकर राजू के गांव पहुंची तो वह वहां मिल गया।

पुलिस के सामने कबूला गुनाह

पुलिस ने सख्ती की तो राजू टूट गया। आरोपी ने बताया कि देर रात शराब पीने के दौरान मेरा पैग छोटा बनाया था। इसी का विरोध किया तो उसने गाली-गलौज शुरू कर दी। इसी बात को लेकर इतना झल्ला गया कि ईंट से चंद्र प्रकाश की हत्या कर दी थी। इसके बाद मौके से भाग निकला और गांव आकर रहने लगा।

चार महीने से अपार्टमेंट में कर रहा था काम

गोविंद नगर थाना प्रभारी धनंजय पांडेय ने बताया कि हत्यारोपी राजू बीते चार महीने से अपार्टमेंट में टाइल्स और पत्थर लगाने का काम कर रहा था। इसके चलते सिक्योरिटी गार्ड मृतक चंद्र प्रकाश और राजू की दोस्ती हो गई थी। लेकिन मजदूर के गांव का पता किसी के पास नहीं था। उसकी पत्नी की बैंक डिटेल से पुलिस गांव पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Post a Comment

0 Comments