Header Ads Widget

Responsive Advertisement

ट्रक व बस में भीषण भिड़न्त; 2 लोगों की मौके पर मौत, 2 घायल


झांसी: नवाबाद थाना क्षेत्र अन्तर्गत बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय के पास मंगलवार को देर रात ट्रक व बस में भीषण भिड़न्त हो गई। इसमें बस के 2 हेल्पर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 लोग घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। घायलों को मेडिकल कॉलिज में भर्ती कराया गया है।

बस (एमपी 07 पी 5565) ग्वालियर से सवारियां लेकर टीकमगढ़ जा रही थी। मंगलवार की रात लगभग 1 बजे बस झांसी के बस स्टैण्ड पर पहुंची। यहां से दूसरी बस की सवारियों को लेकर वह टीकमगढ़ के लिए रवाना हुयी। इसी बीच बस में दूसरी बस का हेल्पर भी चढ़ गया। रात लगभग 1:30 बजे बस बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय के पास पहुंची, तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने बस में जोरदार टक्कर मार दी और भाग गया। इससे पीछे से आ रहे गिट्टी भरे डम्पर चालक का सन्तुलन बिगड़ गया और वह डिवाइडर पर चढ़ गया।

घटना से बस में बैठी सवारियों में अफरा -तफरी मच गयी। ट्रक की टक्कर से घटना में बस के हेल्पर कैलाश लोधी निवासी टीकमगढ़ व दूसरे हेल्पर की मौके पर ही मौत हो गयी। बस में सवार बम्हौरी निवासी विमल सेन व एक अन्य सवारी पप्पू गम्भीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और एम्‍बुलेंस से घायलों को मेडिकल कॉलिज पहुंचाया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

Post a Comment

0 Comments