Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज: स्वरूपरानी अस्पताल में मरीज को कुत्तों के नोचने की सूचना वायरल, मचा हड़कंप


प्रयागराज: स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में बुधवार को एक मरीज को कुत्तों के नोचने की सूचना वायरल हो गई. सूचना वायरल होते ही हड़कंप मच गया। मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. एसपी सिंह और अस्पताल  के एसआईसी डॉ. अजय सक्सेना मौके पर पहुंच गए। हालांकि दोनों का कहना है कि कुत्तों के नोचने की बात गलत है, मरीज के साथ कोई नहीं था, ऐसे में उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

  

मंडल के सबसे बड़े अस्पताल एसआरएन में इलाहाबाद हाईकोर्ट के अधिवक्ता गौरव द्विवेदी बुधवार को किसी कार्य से गए थे।  अस्पताल में उन्हें ओपीडी के बाहर फर्स पर एक मरीज लेटे हुए दिखाई दिया। अधिवक्ता का दावा है कि ट्रामा सेंटर के पास ओपीडी के बाहर फर्स पर पड़े मरीज को कुछ कुत्ते नोच रहे थे। उन्होंने कुत्तों को वहा से हटाया और इसकी सूचना उन्होंने वाट्सअप के विभिन्न नम्बरों पर भेज दी।

कुत्तों द्वारा नोचने की बात को लेकर प्राचार्य डॉ. एसपी सिंह का कहना है कि यह बात पूरी तरह से गलत है, मरीज को ओपीडी का समय खत्म होने के बाद कोई छोड़ गया था। इसकी सूचना मिलते ही वह स्वयं मौके पर पहुंच गए और मरीज को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसके खाने पीने, इलाज की व्यवस्था करा दी गई है।

Post a Comment

0 Comments