Header Ads Widget

Responsive Advertisement

महिला ने पुलिस कॉन्स्टेबल की जमकर पिटाई की; कपड़े फाड़े, कॉन्स्टेबल पर 4 शादियां करने का आरोप




उत्तर प्रदेश के कानपुर के नौबस्ता थाना इलाके के आवास विकास में कल देर शाम एक महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा पार्क में देखने को मिला. पार्क में महिला ने जीआरपी कॉन्स्टेबल से बदसलूकी करते हुए कपड़े फाड़ दिए. महिला का आरोप है कि कॉन्स्टेबल ने चार शादियां कर रखी है और उसकी जिंदगी को तबाह कर दिया है. साथ ही वाटर पार्क में मिलने पहुंचे कॉन्स्टेबल को उसने कई बार थप्पड़ भी जड़ दिए. महिला ने अपने इस ड्रामे के दौरान वीडियो बना रहे लोगों को बताया कि यह मुझे मारने आया है, जबकि महिला ने कॉन्स्टेबल के साथ मारपीट कर कपड़े फाड़ डाले.

इस मामले में वीडियो बनाने वाले युवक कौन थे या महिला ने खुद या वीडियो बनाया इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है, लेकिन यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. जिसके बाद मामले का संज्ञान नौबस्ता थाना पुलिस ने लिया है. साथ ही पुलिस कार्रवाई करने की बात कह रही है. इस दौरान महिला ने जीआरपी कॉन्स्टेबल पर 4 शादियां करने का आरोप लगाया है.हाई वोल्टेज ड्रामा कर रही महिला ने खुद को कॉन्स्टेबल की पत्नी बताया है. साथ ही कॉन्स्टेबल पर आरोप लगाए कि उसने और भी कई शादियां कर रखी हैं, जिसके चलते उसकी जिंदगी तबाह कर डाली है.

यह भी पढ़े-  खुलेआम लग रही जिस्म की बोली: लड़कियां पूछती हैं, "होटल चलोगे?" पुलिस से मत डरो, सब सेट है

क्या है मामला?

वहीं, महिला का कहना है कि जीआरपी कॉन्स्टेबल ने इसके साथ ही पार्क में अभद्रता और मारपीट की. फिलहाल. जीआरपी कॉन्स्टेबल कहां तैनात है. इसकी पुष्टि नहीं हो सकती है, लेकिन जानकारी से पता चला है कि जीआरपी कॉन्स्टेबल कानपुर के श्याम नगर का रहने वाला बताया जा रहा है.दरअसल, महिला नौबस्ता थानाक्षेत्र के आवास विकास हंसपुरम वॉटर पार्क में मौजूद थी.

तभी कॉन्स्टेबल उससे वहां मिलने पहुंचा था. जहां पार्क में सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद थे, तभी महिला ने कॉन्स्टेबल से कुछ देर की बात करने के बाद आरोप लगाकर मारपीट शुरू कर दी और उसके कपड़े फाड़ डाले. इस तमाशे को देख वहां पर कई लोग वीडियो बनाने लगे. इसके बाद महिला नहीं रुकी और वह लगातार कपड़े फाड़ती रही, साथ ही कॉन्स्टेबल को कई थप्पड़ भी जड़ दिए.

इस मामले में महिला ज्योति ने बताया कि दुर्गेश पुलिस कॉन्स्टेबल है, जोकि आगरा जीआरपी में तैनात था. हालांकि, अभी वो बर्खास्त चल रहा है. उसके साथ उसके संबंध है, जिसका मुकदमा उसने जरौली थाने में दर्ज करा रखा है. कॉन्स्टेबल उसी मामले में समझौते की बात करने पार्क में उससे मिलने आया था और समझौता न करने पर उसे जान से मारने की धमकी दे रहा था. महिला का आरोप है कि कॉन्स्टेबल ने उसकी जिंदगी से खिलवाड़ किया है. इससे पहले वह तीन पत्नियां रखे हुए हैं.

Post a Comment

0 Comments