Header Ads Widget

Responsive Advertisement

शर्मसार: शराब के साथ चखने के रूप में बेजुबान पिल्लों के कान-पूंछ ही चबा डाले, मारपीट भी की


बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली में एक बार फिर से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां दो शराबी युवकों ने क्रूरता की सारी हदें पार करते हुए चखने के रूप में दो पिल्लों के कान और पूंछ ही चबा डाले. बेजुबान पिल्लों के साथ दरिंदगी की यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी है. घटना की सूचना पर गौरक्षा दल के पदाधिकारियों ने थाने में दोनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

थाना फरीदपुर क्षेत्र के रहने वाले भारतीय गौ क्रांति मंच के अध्यक्ष सत्यम गौड़ ने बताया कि फरीदपुर के नई बस्ती एसडीएम कॉलोनी पितांबरपुर रेलवे स्टेशन के पास रहने वाले दो युवकों ने पहले तो कुत्ते के दोनों पिल्लों के साथ मारपीट की और उसके बाद पिल्लों को पकड़ लिया. शराब के नशे में इन दोनों ने क्रूरता की हद पार करते हुए दोनों पिल्लों की पूंछ और कान काट लिए. लोगों के बीच चर्चा रही कि कुत्ते के पिल्लों के कान काट कर शराबी युवक शराब पीने के दौरान चखने के रूप में खा गए. घटना की खबर गौ रक्षक दल के पदाधिकारियों तक पहुंची तो दोनों आरोपियों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

दोनों आरोपी फरार

इस मामले में जब इंस्पेक्टर फरीदपुर से बात की तो उन्होंने घटना की जानकारी होने से साफ इनकार कर दिया. वहीं इस घटना को लेकर क्षेत्र में काफी चर्चा बनी हुई हैं. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है. दोनों आरोपी फरार चल रहे हैं. दोनों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.

Post a Comment

0 Comments