Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज के कई होटलों में छापेमारी; आपत्तिजनक स्थिति में मिले प्रेमी युगल, पकडे जाने पर लड़कियां रोने लगीं


प्रयागराज: गोरखपुर राजमार्ग पर बने होटलों में झूंसी, गंगापार, भदोही और जौनपुर के प्रेमी युगल ऑनलाइन बुकिंग कराकर आराम करते हैं। इसी सूचना पर शनिवार को एसीपी फूलपुर ने पुलिस फोर्स के साथ तीन होटलों में छापामारी की तो कई प्रेमी युगल मिले। कुछ आपत्तिजनक स्थिति में थे। पुलिस ने उन्हें हिदायत देकर छोड़ दिया लेकिन चार होटल मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया। तीनों का शांतिभंग में चालान कर दिया।

फूलपुर कोतवाली अंतर्गत प्रयागराज-गोरखपुर राजमार्ग स्थित कई रेस्ट हाउस, होटलों की शिकायत मिल रही थी। इन होटलों में बाहरी यात्री की जगह लोकल प्रेमी युगल कमरा बुक कराकर पहुंच रहे थे। होटलकर्मियों को रुकने का कारण रेस्ट करना बताते थे। होटल के रजिस्टर पर यही अंकित करते थे।

इसकी ऑनलाइन बुकिंग चल रही थी। पुलिस को शिकायत मिली थी कि प्रेमी युगल यहां पर दिन में रुककर आपत्तिजनक हरकत करते हैं। उनकी गतिविधियां संदिग्ध हैं। इसी सूचना पर शनिवार को एसीपी फूलपुर मनोज कुमार सिंह ने भारी पुलिस बल के साथ तीन होटलों में छापा मारी की।

पुलिस की कार्रवाई से वहां हड़कंप मच गया। कमरों के अंदर कई प्रेमी युगल आपत्तिजनक दशा में मिले। पूछताछ करने पर लड़कियां रोने लगीं। कहने लगी कि दोस्त से मिलने पहुंचीं थीं। एसीपी ने वहां पर पुलिसकर्मियों को भी वीडियो नहीं बनाने दिया। डांट कर सभी को छोड़ दिया। वहीं होटल मैनजरों के खिलाफ विधिक कार्रवाई की गई। एसीपी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि अन्य होटलों में भी चेकिंग की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments