Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में फांसी के फंदे से लटकी मिली विवाहिता; पिता ने कहा- ससुराल वालों ने हत्या कर लटकाया शव

प्रयागराज: उतराव थाना क्षेत्र के बड़गांव गांव में एक विवाहिता ने फांसी के फंदे से लटककर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। वहीं मायके पक्ष वालों ने दहेज के लिए मार कर् फांसी पर लटकाने का आरोप ससुराल जनों पर लगाया जब। मृतिका के पिता ने स्थानीय थाने में तहरीर देकर प्रतिभा अपने दमाद व उसकी मां के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बड़गांव थाना उतराव निवासी अंकित मिश्रा जो प्रयागराज के टावर कंपनी में काम कर अपने परिवार का भरण पोषण करता है। वहीं पति रोज की तरह अपनी ड्यूटी पर सुबह निकल गया था।

लगभग साढ़े सात बजे के करीब उसकी पत्नी प्रियंका मिश्रा उम्र 24 वर्ष जो कमरे के अंदर छत पर लगे पंखे में साड़ी का फंदा बनाकर लटक गई । कमरे के अंदर उसका मासूम ढाई वर्ष का बच्चा औरव रो रहा था। अंकित की मां बाहर झाड़ू लगा रही थी बच्चे की रोने की आवाज सुनकर कमरे जाने का प्रयास किया तो दरवाजा बंद था तो खिड़की से देखा तो उसके होश उड़ गये। वहीं शोरगुल मचाया आसपास के लोग इकट्ठा हुए दरवाजा तोड़कर फांसी के फंदे पर लटकी प्रियंका मिश्रा को उतारकर फौरन अस्पताल के लिए भागे जहां फूलपुर के निजी अस्पताल में डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

वहीं सूचना पर मौके पर पति पहुंचा और चीख चीख कर रोने लगा। मायके पक्ष से मृतिका के पिता ने दहेज के लिए हत्या कर शव को फांसी पर लटकाने का आरोप लगाते हुए उतराव थाने में दमाद व उसकी मां के खिलाफ लिखित तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतिका प्रियंका मिश्रा की मौत से ससुराल व मायके पक्ष के लोगों का रो रो कर बुरा हाल हैं। 4 वर्ष पूर्व अंकित मिश्रा का विवाह जौनपुर जिले के कारों बनकट गांव में हुआ था।

Post a Comment

0 Comments