Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में बेटे ने माता-पिता को मारी गोली; अफरा तफरी, आरोपी ने खुद को कमरे में किया बंद

प्रयागराज: नैनी इलाके में मामा-भांजा तालाब के रहने वाले रितेश जायसवाल ने बुधवार दोपहर अपने पिता लालचंद जायसवाल और मां कुसुम देवी को गोली मार दी। लाइसेंसी बंदूक से की गई फायरिंग में मां के सीने और पिता के हाथ में गोली लगी। फायरिंग से वहां अफरा तफरी मच गई।

गोली मारने के बाद रितेश ने खुद को कमरे में बंद कर लिया। लोग दरवाजा खोलवाने का प्रयास कर रहे थे लेकिन वह गोली मारकर जान देने की धमकी देता रहा। मौके पर पुलिस मौजूद है। करीब घंटे भर बाद मौके पर एसएसपी पहुंचे और फिर उनके आदेश पर पुलिस बल ने दूसरे मकान की छत के रास्ते घुसकर रितेश को कमरे में दबोचा और उससे पूछताछ की। पुलिस उन दोनों को अस्पताल ले गई।

 

पारिवारिक लोगों से पता चला है कि दो भाइयों में छोटे रितेश का कुछ दिन पहले घरवालों से कहासुनी हुई थी। तब से घरेलू कलह गहरा गई थी। बेहद तनाव का माहौल था और रितेश बात-बात पर झगड़ा कर रहा था। वह मरने मारने की बात भी कर रहा था लेकिन किसी ने कल्पना भी नहीं की थी कि वह ऐसी संगीन घटना कर सकता है। उसने इस वारदात के लिए अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर का इस्तेमाल करते हुए आज दोपहर घटना अंजाम दे दी। गनीमत है कि गोली लगने से जख्मी पिता की हालत खतरे से बाहर है और मां का भी इलाज चल रहा है। घटना के बाद कमरे में बंद रितेश को बाहर निकालने के लिए पुलिस ने काफी प्रयास किया लेकिन वह दरवाजा नहीं खोल रहा था। फिर मौके पर एसएसपी के आने पर पुलिस बल ने दूसरे मकान की छत से कमरे में जाकर रितेश को पकड़ लिया।

Post a Comment

0 Comments