Header Ads Widget

Responsive Advertisement

मेरा शौहर पोर्न फिल्म दिखाकर वैसे करने को कहता है, देवर और पति के दोस्त रखते हैं गंदी नजर



अलीगढ़: क्वार्सी के एक मोहल्ले की निवासी एक महिला ने SSP से अपने पति के खिलाफ शिकायत की है। आरोप लगाया है कि पति हर रोज परेशान करता है। वो रोज पोर्न फिल्म देखता है। इसके बाद बिल्कुल उसी तरह करने को कहता है। मुझसे कहता है कि मैं तेरे साथ अप्राकृतिक सेक्स करुंगा। वैसे ही हर रोज करता है। मना करने पर मुझे पीटता है। कई तरह से प्रताड़ित करता है। इसके बारे में उसके घर वालों को बताया तो सास भी उसी का साथ देती है। इतना ही नहीं वो मोबाइल पर वीडियो चलाता है। शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

क्वार्सी के एक मुहल्ला निवासी पीड़िता की मां ने बताया कि उन्होंने 31 जुलाई 2021 को बेटी का निकाह वाहिद नगर निवासी एक व्यक्ति के साथ की थी। सारे रीति रिवाज और दान दहेज के साथ उन्होंने अपनी बेटी का निकाह किया था.

निकाह के कुछ दिन बाद तक सब कुछ ठीक चलता रहा। लेकिन इसके बाद आरोपी पति रोज महिला को पोर्न वीडियो दिखाने लगा। वीडियो के जैसे ही अप्राकृतिक सेक्स करने लगा। हर दिन वह ऐसा ही करता था। जब पीड़िता ने इसकी शिकायत अपनी सास से की तो उन्होंने भी अपने बेटे का ही साथ दिया। कहा कि जैसा वह कहता है करो।

देवर भी उसके ऊपर गंदी नजर रखता है और कई बार अश्लील हरकत कर चुका है। उसका पति अपने भाई का ही साथ देता है। इसके साथ ही आरोपी पति अपने दोस्तों से ही बात करने और मिलने का दबाव बनाता है। जिसके चलते वह जुलाई में अपने मायके आ गई थी। इसके बाद आरोपी लगातार उसे धमका रहा है। ऐसे में महिला ने अपनी मां के साथ आकर मामले की शिकायत की है।

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर मामले की जांच कराई जा रही है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments