Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में टीचर को दी धमकी; कहा- Youtube से हटवा लो वीडियो, नहीं तो घर से उठवा लूंगा...





प्रयागराज: अल्लापुर क्षेत्र में रहने वाले एक शिक्षक को क्राइम ब्रांच का अफसर बनकर किसी ने फोन कर धमकाया कि यू ट्यूब से अपना अश्लील वीडियो हटवा लो। दिए गए नंबर पर फोन कर बात कर लो, अन्यथा घर से उठवा लूंगा। डरे सहमे शिक्षक कई लोगों के साथ एसपी क्राइम के कार्यालय पहुंचे और प्रार्थना पत्र देकर मदद मांगी है।

शिक्षक के मोबाइल पर सोमवार दोपहर अंजान नंबर से अपने को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताने वाले का फोन आया। फोन करने वाले ने कहा कि उनकी अश्लील वीडियो बनी है। यू ट्यूब पर इसे डाला गया है। शिक्षक ने यू ट्यूब देखा तो उसमें कुछ नहीं था। कुछ देर बाद उस व्यक्ति ने फिर फोन किया और एक नंबर देते हुए कहा कि यह नंबर यू ट्यूब के आफिस का है। इस पर बात कर लो और जैसा वह कहते हैं, वैसा कर अपना वीडियो हटवा लो। लेकिन शिक्षक ने फोन नहीं किया।

कुछ देर बाद फिर उस व्यक्ति ने फोन किया और इस बार वह धमकी देने लगा। बोला कि क्राइम ब्रांच के अधिकारी की बात नहीं मान रहे हो। घर से उठवा लूंगा, तब समझ में आएगा। घबराए शिक्षक ने फोन काट दिया। पलभर में उनके वाट्सएप पर फोन करने वाले ने अपना आइकार्ड भेजा। शिक्षक और उनके घरवाले इस धमकी से इतना परेशान हो गए कि अपने नाते-रिश्तेदार और करीबियों को जानकारी दी। कई लोग उनके घर पहुंच गए। आइकार्ड को देखा और उसकी तस्दीक कराई तो पता चला कि वह फर्जी है। 

Post a Comment

0 Comments