Header Ads Widget

Responsive Advertisement

बेटे ने मां को सड़क पर गिरा कर पीटा, बाल खींचे, घसीटा, मुंह पर मारे लात-घूंसे



उत्तरप्रदेश में महराजगंज जिले के नौतनवां कस्बे में एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां के साथ मारपीट की। उनके बाल खींचे। घसीटते हुए सड़क पर गिराकर लात घूसों से मारा। बेटे की करतूत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फिलहाल महिला की तहरीर पर पुलिस ने युवक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि मां का कसूर बस इतना था कि उसने बेटे से पैसों का हिसाब मांग लिया था। इसी बात पर आरोपी बेटा गुस्सा हो गया और बेरहमी से अपनी मां को पीट दिया। मामला 23 नवंबर का बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, महिला कमला देवी ने अपना खेत बंटाई पर दे रखा है। फसल तैयार होने पर बंटाईदार उसके हिस्से का पैसे देने घर आया, लेकिन वह नहीं मिली। इस पर उसने कमला देवी के बेटे को यह कहकर पैसे दे दिए कि मां के आने पर रुपए उन्हें दे देना।

मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड

पीड़ित मां का आरोप है कि जब उसे जानकारी हुई कि खेत का बंटाईदार पैसा उनके बेटे को दे गया है, तो वह मांगने लगीं। इस बात से बेटा नाराज हो गया और मारपीट करने लगा। मारपीट का पूरा वीडियो पास में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया, जो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया है। बता दें, आरोपी बेटे की सोने-चांदी की दुकान है। वहीं महिला कमला अपने खेत को बंटाई पर देकर खर्चा चलाती है।

बाल खींचे, घसीटा, सड़क पर फेंका

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि बेटा अपनी मां के बाल खींचकर घर से बाहर लाता है फिर उसे बुरी तरह पीटने लगता है। इस दौरान कुछ लोग बीच-बचाव करने भी आते हैं, लेकिन आरोपी उनके साथ भी मारपीट करने लगता है। महिला के संभलने पर वह फिर से घसीटकर सड़क पर फेंक देता है।

बेटे की ऐसी हरकत देखकर आस-पास के लोग मौके पर आ जाते हैं। बगल की दुकान में बैठा युवक बुजुर्ग महिला को बचाने आता है तो वो उसको भी मारने लगता है। इसी बीच मां घर के अंदर जाने की कोशिश करती है तो बेटा फिर से उसको घसीटकर गिरा देता है। बहुत मुश्किल से लोग महिला को बचाकर दुकान में बैठाते हैं। उसके बाद इलाज के लिए ले जाते हैं।

पुलिस आरोपी की तलाश में

मामले में सीओ नौतनवां अनुज सिंह ने बताया कि पीड़िता कमला देवी की तहरीर पर बेटे रितेश वर्मा के खिलाफ IPC की धारा 323, 504 और 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। अभी आरोपी बेटा लापता है। हम उसकी तलाश कर रहे हैं।

पड़ोसी बोले- झगड़ालू किस्म का है रितेश

मामले में पड़ोसी का कहना है कि रितेश बहुत ही झगड़ालू किस्म का है। वो अपनी मां को घर पर नहीं रखना चाहता है। आए दिन वो ऐसे ही उनको प्रताड़ित करता है। उसकी खुद की सोने-चांदी की दुकान है। उसके बाद भी मां के पैसों पर नजर गड़ाए रहता है। कई बार बुजुर्ग महिला कमला देवी बेटे से पैसे बचाने के लिए दूसरों के पास रखवा देती है। उसकी मां खेती के पैसों से ही अपना गुजारा कर रही है। रितेश मोहल्ले में भी सबसे झगड़ा करता है। कोई उससे ज्यादा मतलब नहीं रखता है।

Post a Comment

0 Comments