Header Ads Widget

Responsive Advertisement

कंपनी बाग में गर्लफ्रेंड संग रंगे हाथ धराया पति: मां-पत्नी ने प्रेमिका को पीटा, वीडियो वायरल



ललितपुर: कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत कंपनी बाग में एक महिला एक युवक के साथ बैठी हुई थी, जिसकी जानकारी युवक की पत्नी व मां को लग गई। जिस पर युवक की पत्नी व मां मौके पर कंपनी बाग पहुंच गईं, फिर क्या था उन्होंने वहां जमकर हंगामा किया। गुस्साई महिलाओं ने मिलकर युवक के साथ बैठी महिला की जमकर मारपीट कर दी। इस दौरान किसी ने मामले का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत कोतवाली से चंद कदमों की दूरी पर स्थित कंपनी बाग में दो महिलाओं द्वारा एक महिला के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया गया कि कंपनी बाग में एक महिला अपने प्रेमी के साथ बैठी बातें कर रही थी, इसी दौरान प्रेमी युवक की पत्नी और मां को इसकी जानकारी लग गई।

यह भी पढ़े- प्रयागराज में सेक्स रैकेट; पुलिस ने मारा छापा, घर के पीछे के रास्ते से फरार हुए लड़के-लड़कियां


सूचना पाकर युवक की मां और पत्नी दोनों कंपनी बाग में पहुंच गईं और पहले तो युवक के साथ बैठी महिला से बहस करने लगीं। वीडियो में भी दोनों की बहस होती दिख रही है।

इसके बाद देखते ही देखते दोनों महिलाएं युवक के साथ बैठी महिला को खींचते हुए मारपीट करने लगती है। यह देख वहां मौके पर लोगों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई।

इस दौरान दूर खड़े किसी व्यक्ति ने पूरा वाकया कैमरे में कैद कर लिया। करीब एक मिनट छह सेकंड के इस वीडियो में दोनों महिलाएं युवक के साथ बैठी महिला पर रह-रहकर डंडे बरसा रही हैं। 

Post a Comment

0 Comments