Header Ads Widget

Responsive Advertisement

अतीक के भाई के केस में गवाही देने आया था दरोगा; कचहरी की दूसरी मंजिल से फेंकने की कोशिश, धक्का-मुक्की



प्रयागराज: गोरखपुर में तैनात दारोगा नित्यानंद सिंह से प्रयागराज कचहरी में वकील के ड्रेस में पहुंचे कुछ लोगों ने अभद्रता करते हुए उन्हें जान से मारने का प्रयास किया। धक्का-मुक्की करने और दूसरी मंजिल से नीचे फेंकने की कोशिश करने की घटना सामने आई है। इससे वहां अफरा-तफरी मच गई। दारोगा की तहरीर पर कर्नलगंज पुलिस ने रिटायर फौजी लालजी उर्फ पिंटू तिवारी और उसके चार साथियों के खिलाफ मुकदमा कायम किया गया है।

तीन दिन पहले अतीक के भाई खालिद अजीम उर्फ अशरफ के मुकदमे में गवाही देने के लिए एसीजेएम चार की कोर्ट में आए पीटीएस गोरखपुर में तैनात दारोगा नित्यानंद सिंह  शाम करीब साढ़े चार बजे कोर्ट से बाहर निकले तो सीढ़ी के पास पिंटू तिवारी कुछ लोगों के साथ मिल गया। दूसरे मुकदमे को लेकर वह कहासुनी करते हुए धक्का देने लगा। अचानक उसने धक्का मारकर दूसरी मंजिल से नीचे गिराने का प्रयास किया।

दारोगा ने पुलिस को बताया कि वर्ष 2017 में पिंटू तिवारी ने धूमनगंज थाने में प्रदीप कुमार मालवीय समेत अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। वर्ष 2018 में उस मुकदमे की विवेचना उन्हें मिली थी, जिसमें गुणदोष के आधार पर फाइनल रिपोर्ट लगाई गई थी। पिंटू चार्जशीट दाखिल करने का दबाव बना रहा था। इसी को लेकर उसने कचहरी में घटना को अंजाम दिया। 

Post a Comment

0 Comments