Header Ads Widget

Responsive Advertisement

शादीशुदा शख्स ने गर्लफ्रेंड को OYO होटल बुलाकर मारी गोली, फिर खुद पर भी की फायरिंग

 



दिल्ली में एक सनकी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी है. आरोपी ने नरेला इलाके स्थित ओयो होटल के कमरे में युवती की गोली मारकर हत्या की है. इसके बाद आरोपी ने खुद को भी गोली मारकर खुदकुशी की कोशिश की, जिसके बाद वह घायल हो गया. फिलहाल आरोपी प्रेमी का संजय गांधी अस्पताल में इलाज चल रहा है. जानकारी के अनुसार आरोपी ने लड़की की सिर में गोली मारकर उसकी हत्या की है. जिसके बाद उसने खुद पर भी गोली चलाई.

जानकारी के मुताबिक आरोपी की पहचान 38 साल के प्रवीण उर्फ सीटू के रूप में हुई है. प्रवीण शादीशुदा बताया जा रहा है. मृतका की पहचान 39 वर्षीय गीता के रूप में हुई है. कहा जा रहा है कि प्रवीण अपनी प्रेमिका को लेकर ओयो होटल पहुंचा था. इस दौरान कमरे में किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई, और उसने युवती की हत्या कर दी.

कमरे में जाते ही दोनों के बीच हुआ झगड़ा

होटल के कमरे में जाने के बाद दोनों के बीच झगड़े होने लगा. दोनों के बीच कुछ ही देर में ये झगड़ा काफी बढ़ गया. इसी बीच प्रवीण ने अपनी प्रेमिका को गोली मार दी. गोली की आवाज सुनने के बाद होटल में दहशत फैल गई. सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और पीड़िता को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

होटल से गोली चलने की आवाज सुनाई आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि प्रवीण ने पहले भी एक युवक की गोली मारकर हत्या की थी. इस मामले में उसे जेल भी हुआ था. कुछ दिनों पहले ही वह जमानत पर जेल से निकला था. जिसके बाद उसने ओयो होटल में प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी.

Post a Comment

0 Comments