Header Ads Widget

Responsive Advertisement

छात्र ने लड़कियों के वॉशरूम में लगाया हिडन कैमरा, रिकॉर्ड किए 1200 अर्ध-नग्न वीडियो



कर्नाटक से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां के प्राइवेट कॉलेज के एक छात्र को लड़कियों के अर्ध-नग्न वीडियो रिकॉर्ड करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने इस बात की जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि छात्र पर आरोप है कि उसने कथित तौर पर हॉस्टल की छात्राओं के वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए वॉशरूम में एक हिडन कैमरा लगाया था. साथ ही उसने 1200 से अधिक अर्ध-नग्न वीडियो और लड़कियों की तस्वीरें रिकॉर्ड कीं. पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपी का नाम शुभम एम आजाद है.

पुलिस ने बताया कि शुभम ने अपनी गर्लफ्रेंड की भी अर्धनग्न तस्वीरें क्लिक की थी. इसका भी आरोप उस पर लगाया गया है. पुलिस के मुताबिक, वह हाल ही में हॉस्टल से भाग गया था जब कुछ लड़कियों ने उसे वॉशरूम में हिडन कैमरा ठीक करते हुए पकड़ लिया था. पुलिस ने बताया कि होसाकेरेहल्ली के पास एक निजी कॉलेज में हुई यह घटना तब सामने आई जब अधिकारियों ने छात्रावास में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच की.

पहले भी पकड़ा गया था आरोपी यह भी पढ़े- बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड के प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से लिखवाया अपना नाम; फिर प‍िता को भेजा वीड‍िय

पुलिस ने बताया कि उसने पहले भी ऐसा ही किया था और पकड़ा गया था. लिखित माफीनामा जमा करने के बाद उन्हें छोड़ दिया गया था. पुलिस ने आगे कहा कि एक कॉलेज के प्रोफेसर की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है. उसका फोन जब्त कर लिया गया है. पुलिस ने कहा कि उसके फोन से 1200 से अधिक वीडियो और तस्वीरें बरामद हुई हैं. पुलिस ने बताया कि आरोपी के पास एक और फोन है और इसमें और भी वीडियो हो सकते हैं.

Post a Comment

0 Comments