Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में बहू ने बुजुर्ग सास के सिर पर धारदार हथियार से किया हमला; लहूलुहान हुई वृद्धा




प्रयागराज: कौंधियारा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले लोटाढ़ गांव में मामूली कहासुनी में गुस्साई बहू ने जान से मारने की नीयत से सास के सिर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। वृद्ध सास की चीख सुनकर दौड़े घर के अन्य सदस्यों ने खून से लथपथ वृद्धा को लेकर थाने पर पहुंचे। जहां थाना प्रभारी के द्वारा तत्काल ही घायल वृद्धा को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया।

कौंधियारा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले लोटाढ़ गांव की रहने वाली सुशीला देवी पत्नी स्वर्गीय श्री कांत पांडे उम्र 65 वर्ष को पूर्व में हुई मामूली कहासुनी से खुन्नस खाकर सुबह के वक्त जैसे ही सुशीला देवी खाना खाकर घर से बाहर निकली। वैसे ही उनके सिर पर धारदार हथियार से वार कर उन्हें लहूलुहान कर दिया गया।

वहीं चीख-पुकार सुनकर घायल सुशीला देवी का बेटा कोमल पांडे जब मौके पर पहुंची तो खून से लथपथ मां को देखकर वह घबरा गई। तत्काल ही घर के अन्य सदस्यों को बुलाया और घायल अवस्था में अपनी मां को लेकर वह कौंधियारा थाने पहुंचा। जहां थाना प्रभारी के द्वारा घायल सुशीला देवी को इलाज के लिए सीएचसी कौंधियारा भेजा गया। जहां पर मौजूद चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार करने के उपरांत तत्काल ही सुशीला देवी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जबकि गंभीर रूप से घायल सुशीला देवी के द्वारा बताया गया कि उन्हें मारने वाली संध्या देवी, आदर्श पांडे, अभय पांडे व मिथिलेश देवी हैं।

Post a Comment

0 Comments