Header Ads Widget

Responsive Advertisement

आशिक संग रंगे हाथों पकड़ी गई पत्नी; पति ने की शिकायत तो ससुराल वालों ने दामाद की ही कर दी धुनाई



मेरठ: एक पति को बेवफा पत्नी की शिकायत करना भारी पड़ गया। पति ने जब ससुराल वालों को पत्नी की हरकतें बताईं तो ससुराल वालों ने बेटी का पक्ष लेते हुए दामाद की ही पिटाई कर दी। परेशान पति अब पुलिस से इंसाफ मांग रहा है मामला मेरठ लिसाड़ी गेट थाना खुशहाल नगर का है। बृहस्पतिवार रात जुबैर नामक व्यक्ति लिसाड़ी गेट थाना पहुंचा। पुलिस को अपनी चोटें दिखाते हुए ससुराल वालों को आरोपी बताया। जुबैर ने बताया कि उसके ससुरालियों ने उसे पत्नी की शिकायत करने पर मारापीटा है।

जुबेर ने बताया कि बृहस्पतिवार देर रात जब वो टॉयलेट के लिए उठा तो उसकी पत्नी को मोनू निवासी चमन कालोनी के साथ वॉशरूम में गलत हालत में थी। कहा कि मोनू हमारे बहनोई का दोस्त है। उसका घर में काफी दिन से आना जाना था। कई बार इन दोनों की हरकतें देखकर मुझे कुछ शक था कि मेरे पीठ पीछे गलत चल रहा है। लेकिन गुरुवार रात शक सच में बदल गया। पत्नी अपने आशिक मोनू के साथ गलत हालत में थी। जैसे ही मोनू को पकड़ने चला मोनू मौके से फरार हो गया।

ससुराल में की पत्नी की शिकायत

जुबैर रात ही पत्नी को लेकर निकट में अपने ससुराल पहुंचा। जहां ससुराल में सालों से बीबी की पूरी हरकत बताई। अपने लिए इंसाफा मांगा। जुबैर की बात सुनकर उसके सालों ने उसे मारापीटा। उलटा उसे ही गलत बातें कहने लगे। उन्होंने इस सबके लिए उसे ही जिम्मेदार बताया और धुनाई कर दी। शाकिर ,शाहनवाज और यीशु ने बेरहमी से पीटा है, देर रात युवक थाने पहुंचा और पूरा मामला बताया फिलहाल पुलिस से इंसाफ चाहता है। देर रात युवक थाने पहुंचा पुलिस से इंसाफ मांगा है। पुलिस ने शाकिर युसूफ को हिरासत में लिया है।

इंस्पेक्टर लिसाड़ी गेट कुलदीप सिंह का कहना है कि मामला पति पत्नी से संबंधित है इसी के चलते जुबेर के ससुराल पक्ष के लोगों ने जुबेर के साथ मारपीट कर दी थी। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है। दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments