Header Ads Widget

Responsive Advertisement

इफको के संयुक्त महाप्रबंधक के घर से 20 लाख रु का सामान उठा ले गए चोर, दो कर्मचारियों के घर भी चोरी




प्रयागराज: बेख़ौफ़ बदमाशों ने इफको के संयुक्त महाप्रबंधक के घर के दरवाजे की कुंडी तोड़कर 20 लाख से अधिक कीमत के सामान उठा ले गए। इसके साथ ही कॉलोनी में रहने वाले दो कर्मचारियों के घर से भी बदमाश लाखों के सोने-चांदी का आभूषण पार कर ले गए। 

फूलपुर की इफको इकाई में संयुक्त महाप्रबंधक के पद पर तैनात संजय वैश्य घियानगर कॉलोनी के गोदावरी सेक्टर जीए-1 में रहते हैं। दो दिन पहले उनकी बेटी की शादी थी। इसके लिए उनका पूरा परिवार प्रयागराज स्थित एक गेस्ट हाउस में गया हुआ था। इसी बीच रात में बदमाशों ने उनके सूने आवास के दरवाजे की कुंडी तोड़कर अंदर प्रवेश किया। चोर आलमारी का ताला तोड़कर करीब छह लाख नकद, 100 ग्राम सोने के आभूषण, कई कीमती घड़ियां समेत लगभग 20 लाख रुपये से अधिक के सामान उठा ले गए।

बेटी की विदाई के बाद सुबह जब संयुक्त महाप्रबंधक संजय वैश्य का परिवार आवास पहुंचा तो दरवाजा खुला देख दंग रह गया। अंदर जाकर देखा तो आलमारियों के ताले टूटे और सामान बिखरे थे। जानकारी होते ही कोतवाली प्रभारी यशपाल सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद डाग स्क्वॉयड एवं फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल की। इफको के संयुक्त महाप्रबंधक संजय वैश्य ने कोतवाली में तहरीर दी है।

यह भी पढ़े- प्रयागराज में घर के बाहर टहल रहे भाजपा नेता को बदमाशों ने मारी गोली, फरार


इसी प्रकार गोदावरी सेक्टर में ही रहने वाले इफको में कर्मचारी नवीन कुशवाहा भी बाहर गए हुए थे। बदमाश उनके आवास से लाखों रुपये के सोने-चांदी के जेवर लेकर चलते बने। चोरी की घटना की जानकारी पड़ोसियों के माध्यम से सुबह उन्हें मिली। वह भी इफको फूलपुर पहुंचे।

 

इफको कर्मी प्रवीण सोनकर भी गोदावरी सेक्टर में ही रहते हैं। इसी रात बदमाशों ने उनके भी आवास का ताला तोड़ दिया। चोर यहां से लाखों रुपये कीमत के सोने-चांदी के गहने उठा ले गए। इफको की ओर से सुरक्षाकर्मी तैनात रहते हैं जो परिसर की देखरेख करते हैं। इसके साथ ही आवासीय कॉलोनी के गेट पर भी सुरक्षा गार्ड तैनात किए गए हैं। 

Post a Comment

0 Comments