Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में सपा यूथ ब्रिगेड उपाध्यक्ष पर हमला: मार्बल कारोबारी ने चालक और मजदूर को बनाया बंधक

प्रयागराज पुलिस कमिश्नरेट के पूरामुफ्ती इलाके के तिवारी तालाब में रविवार की देर रात समाजवादी पार्टी के यूथ ब्रिगेड से जुड़े यथांश केसरवानी पर जानलेवा हमला किया गया। उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ की गई। उनके चालक समेत दो लोगो को बंधक बना लिया गया। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दुकानदार समेत दो को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित पक्ष का कहना है कि उनकी गाड़ी पर फायरिंग भी की गई है। लेकिन पुलिस ने गोली चलने की घटना से इनकार किया है।

यह भी पढ़े- प्रयागराज में गर्लफ्रेंड के साथ जंगल में गुजारी रंगीन रातें... फिर सिरफिरे ने गर्दन रेत दी बेरहम मौत


नगर के धूमनगंज थाना अंतर्गत जयंतीपुर निवासी यथांश केशरवानी समाजवादी पार्टी यूथ ब्रिगेड के जिला उपाध्यक्ष हैं। उनकी शिकायत पर पुरामुफ्ती पुलिस ने जीवनराम चौधरी, मनजीत चौधरी, नदीम, सलमान और उसके भाई मिराज समेत 10-12 अन्य अज्ञात के खिलाफ मारपीट, हमला, बंधक बनाने और जान से मारने की धमकी देने समेत विभिन्न धाराओं में एफआईआर दर्ज की है।

यथांश केशरवानी ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि उसने अपने चालक बनवारी पटेल और मजदूर बसंत को ग्रेनाइट लेने के लिए पुरामुफ्ती थाना क्षेत्र के तिवारी तालाब में स्थित मार्बल की दुकान पर रविवार रात में भेजा था। आरोप है कि दुकानदार ने कहा कि पहले बकाया 7000 रुपए दे दो। तभी सामान देंगे। उसके बाद दुकानदार ने चालक और मजदूर को बंधक बनाकर गोदाम में ले जाकर बंद कर दिया।

जब इसकी जानकारी यथांश केसरवानी को हुई तो वह दुकान पर पहुंचे और दुकानदार से अपने ड्राइवर और मजदूर के बारे में पूछताछ करने लगे। आरोप है कि दुकानदार समेत अन्य लोगों ने उन्हें घेर लिया और हमला कर दिया। उनकी गाड़ी पर पथराव किया गया। जिससे गाड़ी के शीशे टूट गए। उन पर फायरिंग की गई। किसी तरह वह अपनी जान बचाकर वहां से भागे।

Post a Comment

0 Comments