Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज मनकामेश्वर मंदिर के पुजारी की संदिग्ध दशा में गई जान: नल के पास पड़ा मिला डेडबॉडी

प्रयागराज में लालापुर थाना क्षेत्र में मनकामेश्वर मंदिर के पास एक साधु की रविवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उनका शव नल के पास पड़ा मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। मृतक दिल्ली का रहने वाला है। पिछले डेढ़ साल से मनकामेश्वर धाम में रह रहा था।

यमुनानगर के लालपुर थाना अंतर्गत मनकामेश्वर धाम भटपुरा में एक साधु पिछले डेढ़ साल से रह रहा था और मंदिर में पूजा पाठ करता था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक वो गांव के एक शख्स के साथ अक्सर रहता था। वह मंदिर परिसर में लगे हैंडपंप पर पानी पीने गया था। वहीं पर वह अचेत होकर गिर गया। वहां लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस उसे एंबुलेंस से सीएचसी शंकरगढ़ ले गई। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार मृतक के बैग की तलाशी लेने पर आधार कार्ड व मोबाइल मिला है। यह भी पढ़े- प्रयागराज: सैलरी के पैसे छीन लेता था बॉयफ्रेंड; शारीरिक प्रताड़ना देता था, युवती ने उठाया खौफनाक कदम

आधार कार्ड में मृतक का नाम राजेंद्र कुमार पुत्र रामकुमार निवासी हाउस नंबर 5- 6 खसरा नंबर 21 , भाग्य विहार, मुबारकपुर, डबास, नॉर्थ वेस्ट, दिल्ली लिखा है। पुलिस ने मोबाइल से परिजनों को सूचित किया तो घरवालों ने बताया कि करीब डेढ़ साल पहले वह घर से वह बिना किसी को कुछ बताए निकल गया था और संन्यासी बन गया था।

Post a Comment

0 Comments