Header Ads Widget

Responsive Advertisement

तलाकशुदा प्रेमिका का किसी तीसरे के संग था अफेयर, दूसरे प्रेमी ने एक गोली दिल, दूसरी दिमाग में मारी

लखनऊ में गुरुवार शाम को प्रेमी ने लिव-इन पार्टनर की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद फ्लैट का दरवाजा बंद कर पास की आस-पास टहल रहा था। रात में करीब 10 बजे फ्लैट पर लड़की के घरवाले पहुंचे, तो उन्हें खून से लथपथ बेटी की लाश मिली। इसके बाद उन्होंने पुलिस बुलाई। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। इसके साथ ही लोकेशन ट्रैस करके प्रेमी को भी गिरफ्तार कर थाने ले आई। पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की, तो उसने चौंकाने वाले खुलासे किए।

उसने बताया कि सने तलाकशुदा और एक बच्ची होने की बात मुझसे छुपाई थी। इसलिए मैंने एक गोली दिल और दूसरी दिमाग में मारी है। वो सच कहती तो शायद इतना धक्का न लगता। यही नहीं, वह एक और बंदे को डेट कर रही थी। मामला सुशांत गोल्फ सिटी के पैराडाइज क्रिस्टल अपार्टमेंट का है।

ADCP साउथ शशांक सिंह ने बताया, ''रिषभ सिंह प्रतापगढ़ का रहने वाला है। वह भदौरिया पैराडाइज अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 203 में रिया गुप्ता के साथ लिवइन में रहता था। रिया का तलाक हो चुका था। उसके एक बेटी प्रिंसी थी। जिसे उसने कैंट स्थित अपने मायके छोड़ दिया था।

पूछताछ में सामने आया कि रिया नवंबर 2022 से रिषभ के साथ लिव-इन में रह रही थी। उसके तलाकशुदा होने की जानकारी रिषभ को नहीं थी। मगर एक दिन, रिषभ को इस बारे में पता चल गया। इसके बाद दोनों के बीच विवाद होने लगा। वहीं रिषभ को शक था कि आजकल उसका किसी तीसरे के साथ अफेयर चल रहा है।

गुरुवार दोपहर दोनों के बीच इसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हुआ। पहले मारपीट हुई। इसके बाद उसने रिया को गोली मार दी। फिर घर का दरवाजा बंद कर अपार्टमेंट के आस-पास ही घूमता रहा। इधर परिजन बेटी को फोन कर रहे थे, लेकिन जब काफी देर तक फोन रिसीव नहीं हुआ, तो वह फ्लैट पहुंचे।

दरवाजा खोला तो बेटी की लाश खून से लथपथ पड़ी थी। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। इसके बाद लड़की के परिजनों से पूछताछ की। इसके बाद पुलिस को पहला शक लिव-इन पार्टनर रिषभ पर ही था। फिर सर्विलांस से उसके मोबाइल नंबर ट्रैस किया। कुछ देर में उसकी लोकेशन अपार्टमेंट के पास ही मिल गई। पुलिस ने रात में ही रिषभ को अरेस्ट कर लिया।

रिषभ ने पुलिस को बताया, ''वह M.sc करने के बाद बेरोजगार था। रिया ब्यूटी पार्लर का काम करती थी। नजदीकियां बढ़ने पर हमने एक साथ रहना शुरू किया। लेकिन तब मुझको रिया की पुरानी जिंदगी के बारे में पता नहीं था। एक दिन मुझे उसके तलाकशुदा होने की जानकारी मिली। फिर पता चला कि उसके एक बेटी भी है। कुछ महीने तो मैं बर्दाश्त करता रहा। लेकिन हाल में मुझे पता चला कि वो एक और बंदे को डेट कर रही है।

मेरे दिमाग पर पता नहीं क्या फितूर चढ़ा कि उसकी हत्या की ठान ली और जिस दिमाग को चलाकर मेरे दिल के साथ खेला। इसके चलते उसको मार डाला। मुझे पता था कि पुलिस उसको खोज लेगी। इसके चलते ही भागा नहीं और अपार्टमेंट को बाहर से बंद करके आस-पास ही घूमता रहा। मोबाइल भी बंद नहीं किया था''

फ्लैट के आस-पास रहने वाले लोगों का कहना है कि रिया के फ्लैट में चली गोली की आवाज उन्हें सुनाई नहीं दी। लोगों का कहना है कि इतनी तेज आवाज में टीवी चल रही थी कि घर में क्या हो रहा, कुछ पता नहीं चला। इससे पुलिस अंदाजा लगा रही है कि रिषभ घर में रिया से होने वाले विवाद और गोली की आवाज बाहर न जाए, इसके लिए टीवी की आवाज बढ़ा दी होगी।

Post a Comment

0 Comments