Header Ads Widget

Responsive Advertisement

सरकारी आवास पर प्रेमिका संग रंगरेलियां मनाते इंजिनियर को पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा, 2 सालों ने जीजा को जमकर कूटा


बहराइचः उत्तर प्रदेश के बहराइच में एक इंजिनियर को उनके सरकारी आवास पर पत्नी ने भाइयों के साथ मिलकर जमकर कूट दिया। आरोप है कि इंजिनियर साहब अपनी प्रेमिका के साथ वहां रंगरेलिया मना रहे थे। तभी अपने दो भाइयों के साथ पत्नी वहां पहुंच गई। इंजिनियर की इसके बाद अपनी पत्नी से पहले तो कहासुनी हुई। फिर उसके दोनों भाइयों ने जीजा को जमकर पीटा। इंजिनियर की प्रेमिका और उनकी पत्नी में भी खूब नोकझोंक हुई।

जानकारी के मुताबिक, बहराइच देहात कोतवाली थाना इलाके में सिंचाई विभाग में इंजिनियर की तैनाती है। उनकी पत्नी श्रावस्ती में टीचर हैं। काफी दिनों से बीमारी के कारण वह अपने मायके में थीं। इसी बीच उन्हें किसी ने बताया कि अपने सरकारी आवास पर उनका इंजिनियर पति अपनी कथित प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मना रहा है। फिर क्या था? आक्रोशित पत्नी अपने दो भाइयों के साथ सरकारी आवास पर आ धमकी और पति को उसकी प्रेमिका के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया।

इसके बाद दोनों पति-पत्नी के बीच जमकर विवाद हुआ। महिला के दोनों भाइयों ने अपने जीजा को जमकर कूट दिया। वहीं, इंजिनियर की प्रेमिका को भी जमकर लताड़ लगाई। बाद में इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस सभी लोगों को थाने पर लेकर आई। यहां इंजिनियर ने दोबारा ऐसी हरकत न करने की कसम खाई। इस पर पत्नी ने उससे सुलह कर ली और उस पर कोई मुकदमा दर्ज नहीं कराया।

Post a Comment

0 Comments