Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर; हेड कांस्टेबल की मौत

प्रयागराज की करछना तहसील में 18 मई को हुए बार एसोसिएशन के चुनाव में ड्यूटी करने के बाद रात में मोटरसाइकिल से वापस थाने पर लौट रहे हेड कांस्टेबल की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। वह बारा थाने में पोस्टेड थे। पुलिस ने उनकी लाश पोस्टमार्टम हाउस भेज दी है। उनकी आकस्मिक मौत से परिवार में कोहराम मच गया है।

फतेहपुर जनपद के मछुआ थाना अंतर्गत बरमतपुर गांव निवासी संतोष कुमार (54) पुत्र महावीर प्रसाद पुलिस विभाग में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात थे। उनकी वर्तमान में पोस्टिंग बारा थाने में थी। 18 मई को करछना बार एसोसिएशन का चुनाव काउंटिंग दोनों थी। जिसमें संतोष कुमार की ड्यूटी लगी हुई थी।

संतोष कुमार सुबह ड्यूटी पर गए थे। रात में ड्यूटी खत्म होने के बाद वह वापस लौट रहे थे। रास्ते में ट्रक की चपेट में आने से वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान आज उनकी मौत हो गई। उनके दो पुत्र एवं 5 पुत्रियां हैं। भाई उमाशंकर ने बताया कि तीन बेटियों और एक बेटे की शादी वह कर चुके थे। एक बेटे और दो बेटी की शादी बाकी है। उनके मौत की खबर से पत्नी कुंती देवी का रो रो कर बुरा हाल है। पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है।


Post a Comment

0 Comments