Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में भीषण सड़क हादसा; पति-पत्नी सहित बेटे की मौत, दो गंभीर

प्रयागराज: रीवा जिले के नेशनल हाईवे 30 में भीषण सड़क हादसा हुआ। इस दुर्घटना में पति-पत्नी सहित बेटे की मौत हो गई है। वहीं दो कार सवार गंभीर है। स्थानीय लोगों ने घटना देख तत्काल डायल 100 को सूचना दी। जानकारी के बाद मनगवां थाना व गंगेव चौकी का पुलिस अमला मौके पर पहुंचा है। जिसने ग्रामीणों की मदद से कार में फंसे सभी लोगों को बाहर निकलवाया। इसके बाद 108 एंबुलेंस की मदद से गंगेव सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजवाया गया है।

वहां चिकित्सकों ने दंपति काे मृत घोषित कर दिया है। जबकि तीन घायलों को गंगेव में प्राथमिक उपचार देकर संजय गांधी अस्पताल रीवा रेफर किया गया है। चर्चा है कि रीवा पहुंचने से एक बच्चे की ने दम तोड़ दिया है। वहीं दो लोगों को भर्ती कर उपचार दिया जा रहा है। बड़े हादसे की सूचना के बाद मनगवां एसडीओपी केएस द्विवेदी, मनगवां थाना प्रभारी निरीक्षक आरके गायकवाड़ और चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक मनीषा उपाध्याय मौके पर पहुंची है।

मनगवां एसडीओपी केएस द्विवेदी ने बताया कि कार में एक ही परिवार के सदस्य सवार थे। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिला अंतर्गत मांडा में अपने पिता की वार्षिक श्राद्ध कर रीवा के रास्ते अनूपपुर लौट रहे थे। वे जैसे ही रीवा-प्रयागराज हाईवे के टिकुरी गांव के पास पहुंचे। तभी संभावना व्यक्त की जा रही है कि कार चला रहे मालिक को नींद की छपकी लग गई। ऐसे में कार हाईवे से उतर गई।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि 80 की स्पीड में कार हाईवे से उतर 100 मीटर दूर खेत में जा घुसी। इसके बाद बबूल के पेड़ से टकरा कर ठहर गई है। कार की रफ्तार का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कार दो हिस्सों में बट गई है। शनिवार की शाम 4 बजे हुई दुर्घटना की जानकारी मिलते ही थाना व चौकी का स्टाफ पहुंचा है। पुलिस ने रेस्क्यू कर सभी को गंगेव अस्पताल भेजवाया है।

चौकी प्रभारी मनीषा उपाध्याय ने बताया कि मृतकों में नारायण शर्मा पुत्र अमरनाथ शर्मा 40 वर्ष, पत्नी आशा शर्मा पति नारायण शर्मा 42 वर्ष और बेटा प्रखर शर्मा पुत्र नारायण शर्मा 13 वर्ष तीनों निवासी चेतना नगर अनूपपुर शामिल है। वहीं रिश्तेदार राधा ठाकुर पति मनोज ठाकुर 46 वर्ष निवासी इमलीपारा जिला बिलासपुर और भावना वर्मा पुत्री हरीशंकर वर्मा 26 वर्ष निवासी चेतना नगर अनूपपुर घायल है। दोनों घायलों को रीवा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है।

Post a Comment

0 Comments