Header Ads Widget

Responsive Advertisement

जा‍न‍िए कौन है अतीक को गोली मारने वाला Lovelesh Tiwari, बेटे की करतूत देख बदहवास हुए माता-प‍िता

बांदा: प्रयागराज में माफ‍िया अतीक और अशरफ की हत्‍या करने वाले तीन हत्‍यारों में एक बांदा का लवलेश त‍िवारी भी शाम‍िल है। बता दें क‍ि सीओ सिटी गवेंद्र पाल सिंह लवलेश तिवारी के घर पहुंचे हैं। उन्होंने बताया लवलेश पर चार मुकदमे दर्ज हैं। जिसमें एक चिल्ला, दो बांदा में जबकि चौथे की जानकारी ली जा रही है।

लवलेश के छोटे भाई वेद तिवारी से हुई बातचीत में उसने बताया कि लवलेश नशे का आदी था। तीन-चार साल पहले एक लड़की को थप्पड़ मारने में जेल गया था। करीब एक सप्ताह पहले वह घर से गया था। लवलेश घर पर कभी-कभी ही आता था, उसकी आदतें खराब थीं।

यह भी पढ़े-  आखिर कौन हैं अतीक पर गोलियां मारने वाला सनी सिंह; सुन्दर भाटी गैंग का है सदस्य, 2017 से था गायब


टीवी पर अतीक की हत्‍या में बेटे को देख बदहवास हुए माता-प‍िता

लवलेश के प‍िता एक स्कूल में बस चलाते हैं। इन लोगों को घटना की जानकारी टीवी में उसका चेहरा देखने के बाद हुई। उसके बाद से लवलेश के मां और पिता डिप्रेशन में चले गए। लवलेश शहर के कटरा में किराए के मकान में रहता है।

लवलेश ने लखनऊ यूनिवर्सिटी से की है पढ़ाई

लवलेश के पिता का नाम यज्ञ तिवारी और मां का नाम मां आशा तिवारी है। लवलेश ने लखनऊ यूनिवर्सिटी से बीए में प्रवेश लिया था। फर्स्ट ईयर फेल होने के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी। उसके बाद उसकी संगत गलत हो गई। भाई वेद तिवारी ने बताया कि उससे मिलने घर पर कोई नहीं आता था, वह खुद घर पर कम आता था। मम्मी, पापा और वह खुद भी उससे कम संबंध रखते थे।

Post a Comment

0 Comments